DA Image
2 जून, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस करने वाली हैं शादी, बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

'साथ निभाना साथिया' में 'राधा' का किरदार निभाने वालीं भाविनी पुरोहित जल्द ही शादी करने वाली हैं। उनके बॉयफ्रेंड धवल दवे ने उन्हें प्रपोज कर दिया है। भाविनी ने इस दौरान का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। धवल ने सलमान खान के गाने पर 'तैनु लेके मैं जावांगा' पर डांस किया और फिर घुटनों पर बैठकर भाविनी को प्रपोज किया।

वीडियो में आप देखेंगे कि धवल शुरुआत में प्रपोजल के बारे में बात करते हैं। वह बताते हैं कि कैसे एक महीने से वह इस प्रपोजल के लिए तैयारी कर रहे हैं। धवल ने ये भी कहा कि मैंने कभी उनसे कुछ छिपाया नहीं है, लेकिन इसकी प्लैनिंग और प्रपोजल को मैंने उनसे छिपाया था। इसके बाद होती है भाविनी की एंट्री और धवल उन्हें प्रपोज करते हैं।

भाविनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली ये हो गया। तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज हो। मैं हर दिन तुम्हारे प्यार में हूं। तुम मेरे लिए सबकुछ हो। तुम ही जिसकी जिसके लिए मैं सासें ले रही हूं...थैंक्यू।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavini Purohit (@purohitbhavini) on

शहनाज गिल से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला,कुछ ऐसे किया इशारा!

भाविनी ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके पापा ने दोनों को मिलाया है। दोनों जब एक दूसरे को जानने लगे और दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला किया था। हालांकि शादी की डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saath nibhana saathiya actress radha aka bhavini purohit proposed for marriage