Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीSaath Nibhana Saathiya 2 Devoleena Bhattacharjee and Rupal Patel shoot for a puja scene on very first day read here details

साथ निभाना साथिया 2: शो के मेकर्स पहले दिन 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' के साथ इस सीन को करेंगे शूट

स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया-2' 19 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है। यह शो शाहिर शेख और रेहा शर्मा के रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो 'ये रिश्ते हैं प्यार' को रिप्लेस करेगा।...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 25 Sep 2020 12:00 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस का सीरियल 'साथ निभाना साथिया-2' 19 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है। यह शो शाहिर शेख और रेहा शर्मा के रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो 'ये रिश्ते हैं प्यार' को रिप्लेस करेगा। 'साथ निभाना साथिया' शो के नए सीजन की जैसे-जैसे ऑनएयर डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे फैन्स शो जुड़ी जरुरी बातें जानना चाहते हैं। जैसे शो की कहानी कहां से शुरू होगी, शो का पहला सीन क्या होगा?  ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के मेकर्स सबसे पहले पूजा सीन शूट करेंगे। जिसे 22 सितंबर को शूट किया जाएगा।

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-'देवोलिना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू और रूपल पटेल उर्फ कोकिलाबेन 22 सितंबर को सबसे पहले कास्ट के साथ पहला शूट करेंगे। सबसे पहले वह इस दिन पूजा का एक सीन शूट करेंगे। 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

जानकारी के मुताबिक, शो की पुरानी कास्ट की शूटिंग 22 सितंबर को होगी और इसमें हर्ष नागर, स्नेहा जैन सहित नए कलाकार भी शामिल होंगे। स्नेहा गहना की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसका ऐलान एक्ट्रेस देवोलेना ने किया था। शो के प्रोमो वीडियो में देवोलिना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू गहना के बारे में बात कर रही हैं। प्रोमो को देखकर फैन्स शो के नए सीजन के लिए बेहद उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि 'साथ निभाना साथिया-2' काफी समय पहले से ही फ्लोर पर आने के लिए तैयार था। लेकिन शो की एक वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद मेकर्स ने शो का आधिकारिक ऐलान किया था।


 

ऐप पर पढ़ें