DA Image
18 अक्तूबर, 2020|2:03|IST

अगली स्टोरी

क्या 'साथ निभाना साथिया-2' में 'राशि' के किरदार में नजर आएंगी रुचा? एक्ट्रेस ने बताया सच

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया-2' को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। शो का पहला सीजन 'साथ निभाना साथिया' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। हाल ही में शो के पहले सीजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद मेकर्स ने 'साथ निभाना साथिया-2' लाने का फैसला लिया। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि शो में एक्ट्रेस रुचा हसब्निस यानी 'राशि' की वापसी हो सकती है। अब रुचा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शो में वापसी का सच बताया है।

इंडिया टुडे को दिए ताजा इंटरव्यू में रुचा ने कहा कि वह 'साथ निभाना साथिया 2' का हिस्सा नहीं होंगी। रुचा ने कहा कि उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि उन्होंने हाल ही में बच्ची को जन्म दिया है और वह अपना पूरा समय बेटी को देना चाहती हैं। ऐसे में अभी डेली शोप करना संभव नहीं होगा।

रुचा ने आगे कहा, 'मैं साथ निभाना साथिया-2 का हिस्सा नहीं हूं। मेरे लिए अभी डेली शोप करना आसान नहीं होगा क्योंकि मेरी बेटी छोटी है और मैं अपना पूरा समय उसे देना चाहती हूं। इसलिए डेली शोप में काम करना संभव नहीं होगा।' शो में कैमियो के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि अभी इसको लेकर उनका कोई प्लान नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smile Sparkle Shine . #throwback #happytimes

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on

रुचा ने कहा, 'मुझे अभी शो में कैमियो करने के बारे में कुछ भी नहीं पता है। मैं साथ निभाना साथिया के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं। मैं अपने फैन्स को राशी के रोल को प्यार देने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं।'

आपको बता दें कि 'साथ निभाना साथिया-2' में देवोलिना भट्टाचार्जी गोपी बहू और रूपल पटेल कोकिलाबेन के किरदारों में नजर आएंगी। माना जा रहा है कि शो जल्द ही ऑनएयर किया जा सकता है। फिलहाल शो की प्रीमियर डेट का अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saath Nibhaana Saathiya 2 Rucha Hasabnis is not the part of the show Know here what she said