DA Image
28 जून, 2020|11:35|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन की वजह से गांव में फंसी रतन राजपूत, चूल्हे पर बना रही हैं खाना

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से अपने गांव में फंसी हुई हैं। वहां उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब उन्होंने गांव से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चूल्हे पर खाना बना रही हैं। आप देखेंगे कि चूल्हे में खाना बनाते हुए उन्हें काफी दिक्कत होती है। वीडियो में रतन कहती हैं, यहां बहुत गर्मी हो रही है। पहले मैंने सोचा थोड़ी स्टाइलिश दिखूं तो मैंने जीन्स और टॉप पहना, लेकिन गर्मी इतनी है कि मुझसे वो पहना नहीं गया।

चूल्हे से निकल रहे धुएं से रतन इतना परेशान हो जाती हैं कि वह आंखों में चश्मा पहन लेती हूं। रतन ने इस दौरान यह भी बताया कि यहां आप या तो फैशन कर सकते है, या तो पेट पूजा कर सकते हैं और मैं बिना खाने के नहीं रह सकती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

बता दें कि रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। उन्होंने बताया था कि टीवी नहीं होने की वजह से वह न्यूज और बाकी खबरों से कट गई हैं। रतन ने वीडियो शेयर कर बताया था कि जिस घर में वह रह रही हैं वहां के हालात अच्छे नहीं है।

क्या खत्म हुआ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच का विवाद, जल्द शो में साथ आ सकते हैं नजर

रतन ने अपना बाथरूम दिखाया था जहां कोई गेट ही नहीं है। वहां सिर्फ कपड़े लटके हुए हैं। उन्होंने बताया था कि कैसे वह वहां नहाने से लेकर ब्रश करने और उसी जगह पर बर्तन धोने के लिए वह मजबूर हैं। हालांकि रतन राजपूत ने यह भी बताया कि अभी तक तो वह ऐसे यह सोचकर रह रही थीं कि कुछ ही दिनों की बात है। लेकिन लॉकडाउन के कारण लंबा ठहरना पड़ रहा है इसलिए वह अब इस जगह को अपने रहने लायक बनाएंगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ratan rajput is cooking food on chulha amid coronavirus watch video