DA Image
26 नवंबर, 2020|3:22|IST

अगली स्टोरी

राजस्थानी दुल्हन बनीं रश्मि देसाई, फोटोज देखकर फैन्स ने पूछा- शादी कब कर रही हो?

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। अब हाल ही में रश्मि ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। एक फोटो में रश्मि राजस्थानी दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में रश्मि का आउटफिट से लेकर उनकी ज्वैलरी तक सब फैन्स को पसंद आ रहा है। 

रश्मि की यह फोटो फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स को भी पसंद आ रही है। सभी रश्मि की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

रश्मि ने इसके बाद एक साउथ इंडियन ब्राइड लुक में अपनी फोटो शेयर की है। रश्मि ने इस दौरान व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है। साथ ही रश्मि ने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। फोटो में सभी रश्मि की स्माइल की भी तारीफ कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले खरीदी लग्जरी कार

रश्मि ने कुछ दिनों पहले लग्जरी गाड़ी खरीदी है। यह गाड़ी रश्मि का सपना था। एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा था,'लॉकडाउन की वजह से हम हम सभी को आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ रही है। अगर आपने पहले से प्लानिंग नहीं की थी तो जरूर आपको तंगी का सामना करना पड़ा होगा'।

रश्मि ने इंटरव्यू में बताया था कि वह बिग बॉस 13 के बाद मर्सिडीज खरीदना चाहती थी, लेकिन फिर प्लान कैंसल कर दिया। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें इस महामारी के बीच प्लानिंग के साथ काम करने से होने वाले फायदों का अहसास हो गया है।

शहनाज गिल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, अपनी खूबसूरत आवाज से जीता फैन्स का दिल

उम्र को लेकर कमेंट करने वाले ट्रोलर की लगाई थी क्लास

कुछ दिनों पहले रश्मि ने इंस्टाग्राम पर एक यूजर की क्लास लगाई थी जिसने उनकी उम्र को लेकर गंदा कमेंट किया था। रश्मि ने लिखा था, 'तू है कौन बे? क्या तुम्हारे यही विचार अपनी मां, बहन, गर्लफ्रेंड या बाकी महिलाओं के लिए है?  यही तुम्हारे माता-पिता या आपके आसपास के माहौल ने सिखाया है या यह तुम्हारा खुद का गंदा दिमाग है। वास्तव में यह देखकर दुख होता है कि तुम जैसे लोग लिखना जानते हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि क्या लिखना है। यह तब है जब तुम लोगों के पास शिक्षा का अभाव है और आपको इसकी आवश्यकता है। मुझे आप पर दया आती है, ऐसे छोटे गंदे दिमाग वाले लड़के।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rashami desai rajasthani south indian and bengali bridal photoshhot pictures viral on social media