Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीrajat-tokas-major-transformation to-play-nagraj-in naagin-3-photo viral

नागिन-3: टीवी के अकबर बने 'नागराज', PHOTO देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

एकता कपूर के अपकमिंग सुपरनैचुरल शो 'नागिन-3' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में शो में नागराज का किरदार निभा रहे रजत टोकस का फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें वो बेहद हैंडसम और डेशिंग...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 18 April 2018 05:25 PM
हमें फॉलो करें

रजत का नया अवतार

1 / 2

एकता कपूर के अपकमिंग सुपरनैचुरल शो 'नागिन-3' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में शो में नागराज का किरदार निभा रहे रजत टोकस का फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें वो बेहद हैंडसम और डेशिंग लग रहे हैं। रजत का ये अवतार देखकर फैंस तो जैसे पागल ही हो गए हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है।  

तो क्या पैसों की खातिर इस एक्टर को मिला गर्लफ्रेंड से धोखा, उम्र में हैं 25 साल छोटी

VIDEO: जैकलिन ने मेकअप आर्टिस्ट को दी इतनी महंगी कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या है नए लुक में खास...
'नागिन-3' के लिए रजत टोकस ने अपना पूरा हुलिया बदल लिया है। एब्स और टोन्ड मसल्स में उन्हें देखना किसी ट्रीट से कम नहीं। फ्रेंच-कट दाढ़ी और नई हेयरस्टाइल से उन्होंने अपना लुक और भी स्टाइलिश बना लिया है। इस मेकओवर के बाद पहली नजर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। इस किरदार के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है।

Kalank: 15 साल पहले तैयार हुई थी 'कलंक' की कहानी, जानें फिल्म के ये 10 दिलचस्प FACTS

आगे पढ़िए फैंस के और मजेदार कमेंट्स...

नए लुक में रजत

2 / 2

एकता के शो 'नागिन' के पहले भाग में रजत ने इच्छाधारी नेवला का किरदार निभा रहे हैं। मगर इस सीजन वह नाग राज के किरदार में दिखेंगे। टीवी पर अकबर के रोल से फेमस हुए रजत कुछ वक्त ही 'चंद्रनंदिनी' में 'चंद्रगुप्त मौर्य' के रोल में दिखे थे।

ऐप पर पढ़ें