Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीPulwama attack Archana Puran Singh confirmed she shot 2 episodes for Kapil Sharmas show

पुलवामा अटैक: कपिल के शो में सिद्धू की जगह लेने पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया ये बयान

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama attack) पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान से हर जगह हंगामा मच गया था। दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, "कुछ लोगों...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 05:08 PM
हमें फॉलो करें

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama attack) पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान से हर जगह हंगामा मच गया था। दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, "कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।" सिद्धू के इस बयान से कई लोग खफा हो गए थे और सभी उन्हें शो से बार निकालने की मांग कर रहे थे। इसी बीच ये खबर सामने आई थी कि सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह शो में नजर आ सकती हैं। इस खबर पर अर्चना का रिएक्शन भी आ चुका है।

पुलवामा अटैक: हमले में शहीद 40 जवानों के परिवार वालों को 5 लाख रुपये देंगे अमिताभ बच्चन

अर्चना ने शूट किए है शो के दो एपिसोड...
एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने शो के दो एपिसोड शूट किए हैं। लेकिन अभी वो टेंपररी ही इस शो का हिस्सा बनेंगी। ये एपिसोड 9 और 13 फरवरी को शूट किए गए थे। लेकिन अभी वो शो में सिद्धू की जगह लेगीं या नहीं ये कंफर्म नहीं हुआ है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग #बायकॉटसिद्धू के जरिए सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग कर रहे थे। सोशल मीडिया पर ये हैशटैग तेजी से ट्रेंड करने लगा था। पढ़ें लोगों के ट्वीट्स-

— Bharat Gehlot (@BharatGbrain) February 15, 2019

— Varun Tomar (@I_varun8) February 15, 2019

बता दें इससे पहले जब अनु मलिक पर मीटू के जरिए यौन शोषण का आरोप लगा था, तब  सोनी टीवी ने अनू मलिक को शो 'इंडियन आइडल' से बाहर कर दिया था।
 

ऐप पर पढ़ें