Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननिशा रावल ने यूं मनाया बेटे कविश का जन्मदिन, सामने आई तस्वीरों में नहीं दिखे करण मेहरा

निशा रावल ने यूं मनाया बेटे कविश का जन्मदिन, सामने आई तस्वीरों में नहीं दिखे करण मेहरा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 19 Jun 2021 04:40 PM
निशा रावल ने यूं मनाया बेटे कविश का जन्मदिन, सामने आई तस्वीरों में नहीं दिखे करण मेहरा

टीवी कपल करण मेहरा-निशा रावल बीते कुछ दिनों से करण-निशा अपनी आपसी विवाद को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी। इन्हीं सब के बीच बीते 14 जून को निशा ने अपने बेटे का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था लेकिन उन्होंने कोई भी पोस्ट उन दिन नहीं थीं। हालांकि अब बेटे के बर्थ-डे के पांचवें एक्ट्रेस ने उस पार्टी की कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

बेटे लिए निशा ने लिखा प्यार भरा नोट

इन तस्वीरों के साथ निशा रावल ने बेटे काविश के लिए एक प्यारा-सा पोस्ट भी लिखा है। वह अपने पोस्ट में लिखती हैं, 'हैपी बर्थडे स्वीटहार्ट। मेरे प्यारे काविश तुमने मुझे 4 साल में बहुत सारा प्यार और खुशियां दी हैं। तुम्हें भगवान का सबसे अच्छा आशीर्वाद मिलेगा और मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी इस मासूमियत को बचाकर रखूंगी। मुझे ये खुशियां देने और अपनी मां चुनने के लिए थैंक्यू।'

नहीं दिखे करण मेहरा

फोटो में निशा अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं। सामने आई फोटो को देखकर लग रहा कि बर्थडे पार्टी दिन निशा अपने बेटे के साथ खूब मस्ती करती नजर थीं। हालांकि निशा की इन तस्वीरों में कहीं भी उनके पति करण मेहरा नजर नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो चुकी है। 

करण ने विश किया था बेटे का बर्थडे

बता दें कि निशा से पहले उनके दोस्ट डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की किया था। जो काफी वायरल हुई थी। वहीं करण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से बेटे का जन्मदिन विश करते हुए केक, चॉकलेट की फोटो शेयर किया था। 

epaper

संबंधित खबरें