DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टेली टॉक  ›  VIDEO: आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए छिड़ेगी जंग, 'नागिन-5' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

टेली टॉकVIDEO: आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए छिड़ेगी जंग, 'नागिन-5' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Wed, 23 Sep 2020 01:31 PM
VIDEO: आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए छिड़ेगी जंग, 'नागिन-5' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

सुपरपॉवर पर आधारित शो 'नागिन-5' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसे देखकर फैन्स हैरान हैं। शो प्रोमो के अनुसार, सुरभि चंद्रा (बानी), मोहित सहगल (जय) और शरद मल्होत्रा (वीर) कहानी को हैरान कर देने वाला मोड़ देंगे। जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से पलट जाएगी। प्रोमो में बताया गया है कि शो में आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए जंग छिड़ेगी।

प्रोमो में दिखाया गया है कि बानी जय के बदला हुआ रुख देखकर हैरान रह जाती है। प्रोमो वीडियो में जय कहता है कि बानी से प्यार करना और वह भी उससे प्यार करती है यह मानना उसके जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। इसके बाद जय, बानी को मारने के लिए धनुष तानकर उसके सामने खड़ा हो जाता है। बानी जय के बदले बर्ताव को देखकर हैरान रह जाती है। जैसे ही जय बानी को मारने की कोशिश करता है, तभी अचानक उसे बचाने के लिए वीर सामने आ जाता है। वीर बानी को अपनी शील्ड से बचा लेता है। बानी दुश्मन वीर के जान बचाने से शॉक्ड रह जाती है। 

अंकिता लोखंडे ने खुश रहने का बताया तरीका, शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

देखें नागिन-5 का प्रोमो वीडियो-

प्रोमो वीडियो देखकर फैन्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या अब बानी और वीर के जीवन की नई दास्तां शुरू होगी? क्या बानी जय से बदला लेने के लिए शुरू करेगी युद्ध? या फिर कहानी में आएगी नया ट्विस्ट। आपको बता दें कि शो 'नागिन-5' का 27 सितंबर को महाएपिसोड प्रसारित किया जाएगा। शो रात 8-10 बजे तक प्रसारित होगा।

संबंधित खबरें