Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीmumbai based tv actress alleges she was raped in Rajasthans Neemrana

TV एक्ट्रेस ने फेसबुक फ्रेंड पर लगाया रेप का इल्जाम, पुलिस ने भेजा समन

मुंबई में रहने वाली एक टीवी एक्ट्रेस ने 25 साल के युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का इल्जाम लगाया है। एक्ट्रेस का इल्जाम है कि राजस्थान के नीमराना में एक होटल में उसने...

21 सितंबर (आईएएनएस) जयपुरFri, 21 Sep 2018 06:11 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई में रहने वाली एक टीवी एक्ट्रेस ने 25 साल के युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का इल्जाम लगाया है। एक्ट्रेस का इल्जाम है कि राजस्थान के नीमराना में एक होटल में उसने दुष्कर्म किया। नीमराना पुलिस थाने के प्रभारी संजय पुनिया ने कहा कि इस मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने से बुधवार को एक 'जीरो एफआईआर' प्राप्त हुई।

आरोपी को भेजा गया समन...

उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी को सम्मन भेजा जा चुका है और पीड़िता को आगे की जांच के लिए नीमराना आने के लिए कहा गया है। हालांकि, आरोपी और पीड़िता दोनों में से किसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती...

पुनिया के मुताबिक, सोशल मीडिया के माध्यम से टेलीविजन एक्ट्रेस की दोस्ती कानपुर के युवक से हुई थी। उन्होंने फेसबुक चैट के माध्यम से एक-दूसरे के नंबर लिए, और इसके बाद लगातार उनकी वीडियो चैट हुई। दोनों ने घंटों चैटिंग शुरू कर दी और फिर उन्होंने शादी का फैसला किया। हालांकि, युवक ने बातचीत आगे बढ़ाने के लिए मिलने को कहा। इसलिए, उन्होंने शाजापुर, लखनऊ, दिल्ली और नीमराना जैसे कुछ दिलचस्प स्थानों पर घूमने की योजना बनाई। दोनों साथ में घूमे। पीड़िता की बहन भी उनके साथ थी।

आरोपी ने माता-पिता से भी मिलवाया था...

पुनिया ने कहा कि 22 साल की एक्ट्रेस ने अपनी उस यात्रा के दौरान भी शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए। आरोपी ने उन्हें कानपुर में अपने माता-पिता से भी मिलाया। हालांकि, मुंबई लौटने के बाद, जब अभिनेत्री ने आरोपी को फोन किया, तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद उसने सात सितंबर को ओशिवरा पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

ऐप पर पढ़ें