Hindi NewsEntertainment NewsTvmalaika-arora-shocked after this magic in indias-got-talent watch viral video

VIDEO: रियलिटी शो में हुआ कुछ ऐसा कि सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा

भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' 20 अक्टूबर रात 10 बजे से शुरू होने जा रहा है। शो शुरू होने से पहले जजेस में से एक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो...

VIDEO: रियलिटी शो में हुआ कुछ ऐसा कि सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 Oct 2018 03:43 PM
हमें फॉलो करें

भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' 20 अक्टूबर रात 10 बजे से शुरू होने जा रहा है। शो शुरू होने से पहले जजेस में से एक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में एक जादूगर ने मलाइका को ऐसा जादू दिखाया कि हैरानी से उनकी चीख ही निकल गई। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। (वीडियो देखने के लिए क्लिक करें)

Bigg Boss 12: वीकेंड का वार में होगा खूब धमाल, सलमान खान के शो में आएंगी मलाइका अरोड़ा

वीडियो में देखें क्या हुआ...
इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक जादूगर मलाइका के सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा एक डिस्पोजल कप रख देता है। फिर वह दूसरा कप अपने सिर पर रखता है। कुछ जादुई हरकतें करता है और फिर मलाइका से उनके सिर पर मौजूद कप को उल्टा कर देने के लिए कहता है। मलाइका बहुत डरते हुए कप को उल्टा करती हैं और पता चलता है कि कप खाली है। इस दौरान उनका रिएक्शन देखने लायक है।

Malaika Arora, IGT, Indias Got Talent,

मलाइका इस जादू से इतनी ज्यादा इंप्रेस होती हैं कि वह कंटेस्टेंट को गले लगा लेती हैं। पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठता है। शो में मलाइका अरोड़ा के अलावा करण जौहर और किरण खेर भी जज होंगे। यह शो एक इंटरनेशन्ल कॉन्सेप्ट पर आधारित है। जिसमें अलग-अलग तरह के लोग अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले हैं। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो हर बार खूब टीआरपी बटोरता है।

ऐप पर पढ़ें