Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीkoun banega crorepati season 10 amitabh bachchan kbc 10 preeti kimta hot seat contestant

KBC में पहुंची अमिताभ की जबरा फैन, इस हरकत से बिग बी भी हुए हैरान

अमिताभ बच्चन का क्विज रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। बीते दिन सोमवार को हॉट सीट पर ऐसी कंटेस्टेंट पहुंची, जिसकी एक्साइटमेंट देख सभी चकित थे। जी हां, बीते दिन केबीसी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 Sep 2018 12:35 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन का क्विज रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। बीते दिन सोमवार को हॉट सीट पर ऐसी कंटेस्टेंट पहुंची, जिसकी एक्साइटमेंट देख सभी चकित थे। जी हां, बीते दिन केबीसी में शिमला की प्रीति किम्टा हॉट सीट पर पहुंची। एक सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी करने वाली प्रीति केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद प्रीति को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। इस दौरान वो अपना नाम सुनते ही अमिताभ के पास तक नाचती हुई आईं। 

अमिताभ से मिला पाने और हॉट सीट पर पहुंच पाने की खुशी प्रीति में साफ दिखाई दे रही थी। इसे देख कर अमिताभ भी खुद काफी हैरान थे। हॉट सीट पर आने के बाद प्रीति ने एक ही जिद पकड़ी हुई थी कि वो अमिताभ के साथ डांस करना चाहती थीं। प्रीति की इस जिद को अमिताभ बार-बार बहाने से टाल रहे थे। इस दौरान वो पूरे टाइम अमिताभ के साथ मस्ती करती दिखाई दीं। इतना ही नहीं प्रीति ने शो के दौरान अमिताभ से कई पर्सनल बातें भी शेयर की। अपनी बातों से उन्होंने न सिर्फ ऑडियंस को बल्कि अमिताभ को भी खूब एंटरटेन करना। प्रीति ने शो के सेट पर हिमाचल की क्षेत्रीय भाषा में गाना भी गाया, जिसे सुनकर वहां बैठे सभी लोग भावुक हो गए। बता दें कि प्रीति 6 लाख 20 हजार रुपये ही जीत पाईं। 

ऐप पर पढ़ें