Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीkoffee-with-karan-6-aamir-khan-becomes-next-guest-of-the-karan-johars-chat-show

Koffee With Karan 6: अकेले ही कॉफी पिएंगे आमिर खान, करण जौहर ने कही ये बात

करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण 6' को शुरु होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। स्टार वर्ल्ड इंडिया पर प्रसारित होने वाले टीवी शो का क्रेज काफी रहता है क्योंकि इस चैट शो में बॉलीवुड...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 15 Oct 2018 11:03 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण 6' को शुरु होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। स्टार वर्ल्ड इंडिया पर प्रसारित होने वाले टीवी शो का क्रेज काफी रहता है क्योंकि इस चैट शो में बॉलीवुड के नामी-गिरामी सितारे हिस्सा लेते हैं। इस टीवी शो की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी है। इस टीवी शो के अगले मेहमान बने हैं आमिर खान।

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज की कगार पर है और ये दीवाली के मौके पर यानि कि 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में आमिर खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गए हैं और खुद करण जौहर ने भी आमिर खान का यही परिचय अपने टीवी शो के सेट से फोटो शेयर करते हुए भी दिया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो को कैप्शन दिया है, 'ठग इन द हाउस।'

अकेले आएंगे आमिर खान...

आमिर खान अकेले ही इस चैट शो का हिस्सा होंगे। हमारी इस रिपोर्ट पर खुद करण जौहर की ओर से मोहर लग गई जब उन्होंने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आमिर खान के अकेले ही सेट पर पहुंचने वाली फोटोज शेयर की है।

करण जौहर के इस चैट शो में अभी तक आमिर खान के अलावा सैफ अली खान, अपनी बेटी सारा के साथ, तो दीपिका और आलिया एक साथ जबकि रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे सितारे जोड़ियों में पहुंचे है। इसके अलावा जान्हवी कपूर भी भाई अर्जुन कपूर के साथ इस शो की मेहमान बन चुकी हैं।

ऐप पर पढ़ें