khatron ke khiladi 9 finale akshay kumar give the kesari challenge to 6 finalist see video - खतरों के खिलाड़ी 9: फिनाले में होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, सामने आया VIDEO DA Image
14 नबम्बर, 2019|9:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खतरों के खिलाड़ी 9: फिनाले में होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, सामने आया VIDEO

Khatron Ke Khiladi 9, Akshay Kumar, Khatron Ke Khiladi 9 Finale, Akshay Kesari   Challenge

Akshay Kumar in Khatron Ke Khiladi 9: टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का फिनाले जल्द ही होने वाला है। जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और शो का नया प्रोमो देखने के बाद तो दर्शकों के दिलों की धड़कन और बढ़ जाएगी। क्योंकि, शो के फिनाले में अक्षय कुमार अपने एक्शन का तड़का लगाने वाले हैं।

सामने आया नया प्रोमो....

जी हां, कुछ देर पहले ही शो के निर्माताओं ने फिनाले का एक जबरदस्त प्रोमो रिलीज कर किया है। जिसमें अक्षय कुमार सभी 6 फाइनलिस्ट को 'केसरी चैलेंज' देते नजर आ रहे हैं। शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण और एली गोनी के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

जीजा अक्षय कुमार नहीं बल्कि सनी देओल के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे डिंपल कपाड़िया के भांजे

लाइव होगा 'खतरों के खिलाड़ी-9' का फिनाले...
सामने आए प्रोमो में अक्षय कहते हुए नजर आ रहे है कि, 'खतरा खिलाड़ी के सामने नहीं अदंर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले...वहीं कहलाता है असली खिलाड़ी। ये है मेरा केसरी चैलेंज दम है तो इसके पूरा करके दिखाओं इंडिया।' इसी के साथ अक्षय ने ये जानकारी भी दी है कि इस शो के फिनाले को लाइव दिखाया जाएगा। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Khatron Ke Khiladi 9: शो से बाहर हुई TV की 'हैप्पी', जानें किन 6 फाइनलिस्ट के बीच होगा मुकाबला

इस बार कुछ ऐसा था थीम...
रोहित अपने इस शो के हर एक नए सीजन के साथ नया थीम रखते है। इस बार इस सीजन को खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 जिगर पर ट्रिगर के नाम से लॉन्च किया गया था। इस दफा प्रतियोगियों के सामने करो या मरो वाली स्थिति रखी जा रही है। बता दें कि इस सीजन को अर्जेंटीना में शूट किया गया है। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

शो से है अक्की का खास कनेक्शन...
बता दें कि अक्षय ने इस शो को पहले और चौथे सीजन को होस्ट किया था और दोनों ही सीजन ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था। 

शुरू हुई भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी की फिल्म, रांची में हो रही है शूटिंग

फिनाले तक पहुंचेंगे ये कलाकार ?....
बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण और पुनीत पाठक इस शो के फिनाले तक पहुंच गए है। फिलहाल तो अब ये फिनाले की रात को ही पता चलेगा कि आखिर फिनाले में किसके-किसके बीच भिड़त होगी और कौन सा कंटेस्टेंट इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लेगा? शो का ग्रैंड फिनाले आगामी 10 मार्च 2019 को होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:khatron ke khiladi 9 finale akshay kumar give the kesari challenge to 6 finalist see video