Hindi NewsEntertainment NewsTvkbc season 10 first episode update first contestant haryana girl sonia won 12 lakh 50 thousand rupees

KBC 10: हरियाणा की छोरी ने दिखाया दम, पहली कंटेस्टेंट ने जीते इतने लाख रुपये

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' बीते समोवार से सोनी टीवी पर शुरू हो गया। हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट दर्शकों के फेवरेट अमिताभ बच्चन ही हैं। शो को...

KBC 10: हरियाणा की छोरी ने दिखाया दम, पहली कंटेस्टेंट ने जीते इतने लाख रुपये
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 4 Sep 2018 08:42 AM
हमें फॉलो करें

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' बीते समोवार से सोनी टीवी पर शुरू हो गया। हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट दर्शकों के फेवरेट अमिताभ बच्चन ही हैं। शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था। गेम की शुरुआत अमिताभ की कविता 'कब तर रोकेगे' के साथ हुई। शो में पहली कंटेस्टेंट हरियाणा की सोनिया यादव थीं। हॉट सीट पर सोनिया ने बिग बी के साथ काफी समय बिताया और काफी आगे तक गईं। गेम के दौरान शो की शुरुआत अच्छी रही। शुरुआत में सोनिया ने 5 सवालों के जवाब देकर 10 हजार रुपये जीत लिए, लेकिन इसके बाद सोनिया मुश्किल में फंसती नजर आईं। 

kbc 10 update

पांचवे सवाल के बाद सोनिया छठे सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने अपनी दो लाइफ लाइन छठे सवाल पर ही खत्म कर दी। लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के बाद सोनिया आगे बढ़ी और उनकी गाड़ी ने रफ्तार पकड़ ली। सोनिया जल्दी-जल्दी जवाब देते हुए 12वें सवाल तक पहुंच गईं। लेकिन जैसे-जैसे सोनिया पड़ाव पार करती जा रही थीं, वैसे-वैसे सवाल टफ होते जा रहे थे। 12 वें सवाल पर पहुंचकर सोनिया एक बार फिर वो मुश्किल में पड़ गईं। और 12 लाख 50 हजार लेकर सोनिया ने क्विट करना ही बेहतर समझा। सोनिया ने 12.50 जीते और हॉट सीट छोड़ दी। अगर सोनिया 13वें सवाल का सही जवाब दे जातीं, तो वो 25 लाख रुपये जीत लेतीं। सोनिया के पास कोई लाइफलाइन नहीं बची थी, इसलिए उन्होंने गेम को क्विट करना ही बेहतर समझा। 

वहीं सोनिया के बाद एक बार फिर से फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेला गया। इसमें सोमेश चौधरी ने बाजी मारी। अगले एपिसोड में यह खेल सोमेश खेलेंगे, सोमेश पेशे से एक ट्रेल टिकट कलेक्टर हैं। सोमेश अपने भाई के लिए पैसे जीतना चाहते हैं ताकि उनके लिए म्यूजिक स्कूल खोल सकें। अब देखते हैं सोमेश अपने सपने को साकार करने के लिए मंगलवार को कितना आगे तक जाते हैं। 

ऐप पर पढ़ें