kaun banega crorepati 11 registrations begin 9 may know how to register online offline - कौन बनेगा करोड़पति: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, ऐसे ले सकते हैं हिस्सा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कौन बनेगा करोड़पति: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, ऐसे ले सकते हैं हिस्सा

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मई से शुरू हो रहे हैं। अगर आप भी शो में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। तो हम आपको बताते हैं कैसे होगा रजिस्ट्रेशन। बता दें कि रजिस्ट्रेशन करने के 2 तरीके हैं। एक ऑनलाइन और दूसरा ऑफलाइन।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन-

kbc-sonyliv.in लिंक पर क्लिक करते ही ऑनलाइन एप्लिकेशन के लिए एक फॉर्म का लिंक आएगा। इस लिंक को क्लिक करने पर आपकी स्क्रीन पर एक फॉर्म ओपन हो जाएगा। इस फॉर्म को भरने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक पॉप अप नजर आएगा कि आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है।

ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन-

ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए जारी किए नंबर पर कॉल करके आईवीआर द्वारा आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना का उपयोग करके भी आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही SMS द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी जानकारियां जल्द ही शो में दी जाएंगी।

शो का पहला टीजर वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें बिग बी बताते हैं कि रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का खुलासा, इस वजह से नहीं आईं फिल्म इंडस्ट्री में

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आयशा टाकिया को पहचानना हुआ मुश्किल, पहले से इतनी बदल गईं

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia) on

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम प्रियंका हैं प्रेग्नेंट, फोटो शेयर कर दी Good News

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का खुलासा, इस वजह से नहीं आईं फिल्म इंडस्ट्री में

ये शो कर सकता है रिप्लेस...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शुरुआत अगस्त महीने में होने वाली है, लेकिन KBC के ऑन एयर होने के साथ ही सोनी का एक शो ऑफ एयर होगा और खबरों के मुताबिक वो शो है 'लेडीज स्पेशल'। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेडीज स्पेशल के ऑफ एयर होने के बाद ही 9 बजे से केबीसी शुरू होगा।बता दें कि लेडीज स्पेशल करंट टाइम में रात 9.30 बजे आता है और इससे पहले 'पटियाला बेब्स' शो आता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटियाला बेब्स को नया टाइम दिया जाएगा। वहीं लेडीज स्पेशल शो को ऑफ एयर किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kaun banega crorepati 11 registrations begin 9 may know how to register online offline