फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'कसौटी जिंदगी की 2' की 'कोमोलिका' को लगी चोट, वीडियो शेयर कर बताया अपना हाल

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'कोमोलिका' को लगी चोट, वीडियो शेयर कर बताया अपना हाल

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ के साथ सेट पर छोटा हादसा हो गया है। आमना ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो व्हीलचेयर पर नजर आ रही हैं।...

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'कोमोलिका' को लगी चोट, वीडियो शेयर कर बताया अपना हाल
Sushmeetaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 31 Dec 2019 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में 'कोमोलिका' का किरदार निभा रहीं आमना शरीफ के साथ सेट पर छोटा हादसा हो गया है। आमना ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो व्हीलचेयर पर नजर आ रही हैं। आमना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि इसे कहा जाता है द शो मस्ट गो ऑन। बहुत ही गंदी तरह गिरी जिससे मेरे टखने में चोट लग गई है। लेकिन मेरी प्यारी टीम की वजह से चेहरे पर स्माइल आ गई है। ऑल्ट बालाजी मेरे लिए घर की तरह है। कसौटी जिंदगी की पूरी टीम के लिए बहुत सारा प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

बता दें कि आमना को कोमोलिका के किरदार में जितना दर्शकों ने पसंद किया, उतना ही एकता कपूर ने भी। एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'एक नेगेटिव किरदार निभाना आसान नहीं होता है, लेकिन आमना इसे ऐसे निभा रही हैं जैसे वो इसके लिए ही जन्मी हों। मुझे कोमोलिका के रोल के लिए आमना बहुत पसंद हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस करेक्टर में अपना टच डाला है।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में ये रोल प्ले करेंगी कैटरीना कैफ, डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

सलमान खान का कमाल, अपनी पर्सनैलिटी से टेलीविजन पर रचा इतिहास

आपको बता दें कि आमना शरीफ टीवी शो 'कहीं तो होगा' में नजर आ चुकी है। आमना को आखिरी बार फिल्म एक विलेन में देखा गया था। कसौटी जिंदगी की शो के अलावा वे 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'रूही अफ्जा' में भी नजर आने वाली हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper