DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: इस शो के लिए क्या 'ये है मोहब्बतें' छोड़ रहे हैं करण पटेल

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर करण पटेल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि करण ये शो छोड़ रहे हैं। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने शो से अपनी एग्जिट को कंफर्म किया है। करण ने कहा है, 'सभी अच्छी चीजें खत्म होती हैं। ये है मोहब्बतें हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं।'

खबर ये भी है कि करण इस शो को छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने वाले हैं। करण ने 'ये है मोहब्बतें' के लिए डेट्स मैनेज करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कुछ हो नहीं पाया। जिस वजह से करण ने ये है मोहब्बतें को छोड़ने का प्लान बनाया। 

अब करण के शो को छोड़ने के बाद किसी और एक्टर को दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट लाया जाएगा और खबर है कि करण की जगह अब एक्टर चैतन्य चौधरी रमन भल्ला का किरदार निभाएंगे।

सलमान खान ने की 'नच बलिए 9' की शुरुआत, इन 5 जोड़ियों का हुआ खुलासा

कभी फिल्मों को ठुकराया था, आज काम मांग रहे हैं अनूप सोनी

रिपोर्ट्स की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए करण अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इससे पहले खबर थी कि करण, 'खतरों के खिलाड़ी' के खत्म होने के बाद वापस शो ज्वाइन करेंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि करण ने शो छोड़ दिया है। हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:karan patel to leave yeh hai mohabbatein for khatron ke khiladi