DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAD: कपिल शर्मा की हालत हुई और खराब, हाथ पर लिखा EX-गर्लफ्रेंड का नाम

कपिल की हालत खराब
कपिल की हालत खराब

कपिल शर्मा को लेकर हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं। अब कपिल के पुराने साथी और दोस्त अली असगर ने भी कपिल के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अली ने कहा कि कपिल की हालत बहुत खराब है। अली की मानें तो वे कुछ दिनों पहले कपिल से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे। जहां वो बेहद अजीबो-गरीब हालत में मिले।

हाथ पर लिखा था एक्स गर्लफ्रेंड का नाम...
अली के मुताबिक, जब वे कपिल के ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने जो देखा वह चौंकाने वाला था। कपिल एक ऑफिस के एक कौने में बैठे थे और कुछ कहना चाहते थे। उनकी हालत एक बच्चे की तरह थी। वे कुछ नहीं कह पाए। अली ने यह भी बताया कि कपिल के हाथ पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ था।

बता दें कि प्रीति वही लड़की हैं, जिन्होंने लगभग 8 साल तक कपिल शर्मा के साथ काम किया है। प्रीति सिमोस ही कपिल के सुपरहिट कॉमेडी शोज ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं। इन शोज की बदौलत ही कपिल ने सक्सेस हासिल की थी।

आगे पढ़िए कपिल की मानसिक हालत को लेकर प्रीति ने दिया था ये बयान...

कपिल से मिले दोस्त अली असगर
कपिल से मिले दोस्त अली असगर

कुछ दिनों पहले ही प्रीति सिमोस ने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में कहा था कि, 'कपिल कह रहे हैं कि वो डिप्रेशन में हैं लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि वो डिप्रेशन में क्यों हैं ? और ऐसे समय में कपिल के खास दोस्त और गर्लफ्रेंड गिन्नी कहां हैं ? जब कपिल मेरे साथ रिलेशन में थे तो उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों जिंदगियां ठीक चल रही थीं। उनका बुरा समय तब से शुरू हुआ है, जब से वो मुझसे अलग हुए हैं।'

हाल ही में कपिल ने प्रीति सिमोस के खिलाफ केस भी किया है। इसके बाद प्रीति ने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ उन्हें कंट्रोल कर रही है। प्रीति ने यह भी कहा था कि कुछ दिनों पहले कपिल ने उनके साथ फिर से काम करने की
इच्छा जाहिर की थी। लेकिन गिन्नी ने इसकी इजाजत नहीं दी।

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कपिल की मुंहबोली बहन सुगंधा ने कहा था, "कपिल भैया बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हैं। प्रीति सिमोस को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कैसे हैंडल करना है। वो अक्सर दूसरों के बहकावे में जल्दी आ जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रीति हमेशा इस बात का ख्याल रखती थी कि उनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा हो। हालांकि अब ये जिम्मेदारी उठाने वाला कोई नहीं है।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil-sharma-writes-ex girlfriend preeti-simoes-name-on-his-hand says-ali-asgar