DA Image
4 मार्च, 2021|2:47|IST

अगली स्टोरी

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को बर्थडे विश करते हुए कह डाली यह बात

                  -

अर्चना पूरन सिंह का आज बर्थडे है। अर्चना के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। कपिल ने अर्चना के साथ 2 फोटोज शेयर कर लिखा, 'दिल से खूबसूरत, सूरत से खूबसूरत, सबसे खूबसूरत हमारी सबकी प्यारी अर्चना पूरन सिंह जी को जनमदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें और पैसे बनाती रहें। लव यू मैम।'

अर्चना को बर्थडे पर परिवार की तरफ से स्पेशल सरप्राइज मिला। उनके बेटे ने उनके लिए स्पेशल केक बनाया। अर्चना ने परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाया। अर्चना के बेटे ने उनके लिए स्पेशल वीडियो भी बनाया जिसे अर्चना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

अर्चना ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'मुझे बिल्कुल आइडिया नहीं कि इन्हें ये फोटोग्राफ कहां से मिली। हर फोटो मेरी जर्नी का मील का पत्थर है। उन्होंने इस वीडियो में इमोशन, प्यार और हंसी डाली है। ये बहुत ही खूबसूरत था क्योंकि इसमें मेरा परिवार है।  थैंक्यू मेरा बर्थडे इतना स्पेशल बनाने के लिए।'

भाग कर की थी परमीत से शादी

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो में अर्चना के पति परमीत सेठी आए थे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा था कि अर्चना ने मुझपर दबाव डाला था शादी करने का। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। अर्चना ने कहा था कि परमीत झूठ बोल रहे हैं और इन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bigg Boss 14: तो क्या इस वजह से टीना दत्ता ने सलमान खान के शो का ठुकराया ऑफर?

इसके बाद परमीत बताते हैं कि हमने रात में 11 बजे फैसला किया कि हम दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। हम रात में पंडित जी को ढूंढने निकले। फिर रात के 12 बजे एक पंडित मिले। उन्होंने फिर हमसे पूछा कि लड़की बालिग है या नहीं। तो मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है। 

इस दौरान कपिल, परमीत से पूछते हैं कि क्या अर्चना दिल से वेजिटेरियन हैं या आपने बोला? परमीत कहते हैं कि कहीं मुझे ना खा जाएं। सब जानते हैं कि अब तक 6-7 जजों को खा चुकी है और अब तो ऑडियंस तक खा गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kapil sharma wishes archana puran singh on birthday says keep making money