Hindi NewsEntertainment NewsTvkapil sharma this video from wedding viral in social media

साथ फेरे लेने से पहले कपिल शर्मा ने की शादी से भागने की बात! वीडियो Viral

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी हो गई है। दोनों की शादी जालंधर में हुई। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज आते ही सोशल...

साथ फेरे लेने से पहले कपिल शर्मा ने की शादी से भागने की बात! वीडियो Viral
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 13 Dec 2018 04:15 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी हो गई है। दोनों की शादी जालंधर में हुई। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान कपिल ने जहां ग्रीन गोल्डन शेरवानी में नजर आए, वहीं गिन्नी रेड गोल्डन लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा कपिल ने क्रीम कलर की पगड़ी पहनी थी और उनके हाथ में तलवार भी दिखी। 

कपिल जो हमेशा अपने मस्ती-मजाक से सबको हंसाते हैं, वो अपनी शादी में भी इसी अंदाज में दिखे। दरअसल, कपिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो और गिन्नी साथ फेरे के लिए जा रहे हैं।

कपिल वीडियो में कहते हैं, 'आप सभी के प्यार के लिए बहुत धन्यवाद। हम दोनों अभी फेरों के लिए जा रहे हैं। अभी भी बता दो मैं जाऊं की नहीं...नहीं तो मै भाग जाता हूं। कपिल की इस बात को सुनकर साथ में खड़ी गिन्नी भी उन्हें पकड़कर हंसने लगती हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on

संगीत में कपिल खुद बने सिंगर

कपिल ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी में खुद भी गाना गाया और डांस किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

कपिल की मां ने भी खूब किया डांस

दरअसल, कपिल के घर पर माता की चौकी का एक वीडियो फैन पेज ने शेयर किया था जिसमें सिंगर ऋचा शर्मा भक्ति सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं और कपिल की मां डांस कर रही हैं। इस दौरान कपिल नीचे बैठे अपनी मां को देख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on

ऐप पर पढ़ें