DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब शादी के वक्त एक अजनबी ने कर लिया कपिल शर्मा को किस, जानें फिर क्या हुआ

जब शादी के वक्त एक अजनबी ने कर लिया कपिल शर्मा को किस

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) का शो द कपिल शर्मा(The Kapil Sharma Show) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो में अब तक कई स्टार्स आ चुके हैं। रविवार को शो में सुपर डांसर चैप्टर 3 के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु आए। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। इसके साथ ही कपिल ने इस दौरान एक फनी इंसिडेंट भी बताया। कपिल ने कहा, मेरी शादी के दिन एक आदमी था, जो हर फंक्शन में पहुंच जाता था और एक बार जब वो मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया। मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान है कौन...मैं उसकी हरकत से काफी इरिटेट हो गया और फिर मैंने डिसाइड किया कि मैं उससे बदला लूंगा। वो जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी और फिर उसके बाद उसने वो हरकत फिर नहीं की।

डायरेक्टर अनुराग बसु की खुली पोल....

शिल्पा ने इस दौरान डायरेक्टर अनुराग बसु को लेकर कहा, अनुराग दिखते गंभीर हैं, लेकिन वो प्रैंक बहुत करते हैं। शिल्पा ने बताया कि एक बार अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था। इतना ही नहीं एक बार तो अनुराग ने शिल्पा का फोन लेकर उनकी बहन शमिता शेट्टी तक को मैसेज कर दिया था। अनुराग ने लिखा था कि शिल्पा प्रेग्नेंट हैं। शमिता ये सुनकर काफी एक्साइटेड हो गई थीं, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि ये सब तो प्रैंक है।

'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

'Isn’t It Romantic' प्रीमियर शो में एक दूसरे को kiss करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, वीडियो हुआ वायरल

फैन ने किया कुछ ऐसा कि कपिल शर्मा के भी होश उड़ गए

हाल ही में कपिल के शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे। अब जैसे कि कपिल शो में मौजूद दर्शकों से मजाक करते हैं, वैसे ही उन्होंने एक शख्स के साथ मस्ती की, लेकिन फिर उस फैन ने बताया कि उनका नाम आकाश है और वो एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और वो कपिल को गुरू मानते हैं। उसके बाद वो कपिल के लिए शायरी बोलते हैं। फिर वो कपिल को अपना टैटू दिखाते हैं जो उन्होंने अपने बाजू पर बनवा रखा था। बता दें कि आकाश ने कपिल के नाम कै टैटू करवा रखा था। जिसे देखकर कपिल तो क्या रणवीर और आलिया भी चौंक जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil sharma talks about incident of his marriage on his show