DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के बाद कपिल के लिए आई ये Good News, केक कट कर किया सेलिब्रेशन

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) के नए सीजन से धमाकेदार एंट्री की है। दर्शकों को ये शो काफी पसंद आ रहा है जिसका प्रूफ टीआरपी लिस्ट में दिख गया है। साल के पहले ही हफ्ते में उनका शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। 8123 इंप्रेशन की व्यूवरशिप के साथ कपिल ने बार्क इंडिया की तरफ से जारी आंकड़े में दूसरा स्थान हासिल किया है।

बता दें कि कपिल शर्मा का नया सीजन 29 दिसंबर को शुरू हुआ था और शो के 2 दिन के एपिसोड में रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी आए थे। 

'नागिन 3' इस बार वो छठे स्थान पर है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स ने 9109 इंप्रेशन के साथ पहला स्थान हासिल किया है। वहीं सुपर डांसर्स चैप्टर 3' के ऑडीशन 7678 इंप्रेशन के साथ तीसरे नंबर पर है। कुंडली भाग्य, 6763 इंप्रेशन के साथ चौथे और बिग बॉस 12 का फिनाले 6245 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर रहा।

वहीं शहर और ग्रामीण इलाकों की टीआरपी लिस्ट पर नजर डालें तो कुमकुम भाग्य पहले, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 दूसरे, सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन तीसरे, कुंडली भाग्य चौथे नंबर पर है और द कपिल शर्मा शो 5वें नंबर पर है। 

टीआरपी लिस्ट

बता दें कि इस सीजन में कपिल के साथ पुराने साथी कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव तो हैं लेकिन साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी अब इस शो में शामिल हुए हैं।

प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज पर फूटा नरगिस का गुस्सा, वेबसाइट को ऐसे लगाई जमकर फटकार

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज के बाद अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर दिया ये बयान

 

टीम ने केक कट कर किया सेलिब्रेशन

बता दें कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर दर्शकों के मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के लिए केक कट भी हुआ था। कपिल ने खुद केक की फोटो शेयर कर फैन्स को थैंक्यू कहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil sharma show gets excellent trp entered in top 5 in tv trp rating list