kapil sharma share his wedding card marriage will take place on 12 december - FINALLY: कपिल शर्मा ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड, इस दिन गर्लफ्रेंड के संग लेंगे साथ फेरे DA Image
12 नबम्बर, 2019|8:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FINALLY: कपिल शर्मा ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड, इस दिन गर्लफ्रेंड के संग लेंगे साथ फेरे

कपिल शर्मा ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड

कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से चर्चा में थी और अब खुद कपिल ने अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल, कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है। कार्ड में लिखा है, हमें आपको ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि 12 दिसंबर को मैं और गिनी प्यार और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रहे हैं। हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे जो हमारे इस शानदार सफर के साथी रहे। हम अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद और शुभकामनाओं की अपेक्षा करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

खबरें ये भी हैं कि कपिल की ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक होगी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी की सेरेमनी 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। 

मुसीबत में कपिल के साथ रही गिन्नी

आपको बता दें कि, कपिल जब अपने डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब उनकी गर्लफ़्रेंड गिनी उनके साथ थी और परिवार के साथ मिलकर गिनी ने भी उन्हें डिप्रेशन से निकालने में पूरी मदद की । बताया जा रहा है कि कपिल जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो द कपिल शर्मा शो से टीवी पर वापसी कर रहे है । और शादी के बाद ही शो टेलीकास्ट होगा।

अर्जुन कपूर के 'कॉफी विद करण' वाले एपिसोड पर मलाइका ने कहा- हॉट और ईमानदार

Priyankawedding: प्रियंका-निक की शादी में नहीं आएगा कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी!

पहले गिनी के पिता ने ठुकरा दिया था रिश्ता

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि गिनी के पिता ने शुरुआत में उनकी शादी का प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया था। उस वक्त वह करियर की शुरुआत ही कर रहे थे। लेकिन गिन्नी ने तब से लेकर अब तक उनका इंतजार किया और उनके मुश्किल वक्त में भी कपिल का साथ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil sharma share his wedding card marriage will take place on 12 december