DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल शर्मा की शादी: सामने आईं मेहंदी रस्म की पहली तस्वीरें

कपिल शर्मा की मेहंदी

कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) की शादी 12 दिसंबर को है। हाल ही में दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपिल की मां बाकी कुछ मेहमानों के साथ हाथ में मेहंदी लगाई दिख रही हैं। मेहंदी की रस्म पर जालंधर में गिन्नी और अमृतसर में कपिल के बहन पूजा के घर पर खूब रौनक रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कपिल के भाई अशोक ने बताया कि मेहंदी की रात के लिए कपिल की शेरवानी जयपुर के हेमंत स्टूडियो से तैयार करवाई है।'

कपिल शर्मा की मां
 
 
कपिल शर्मा की मां

दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गिन्नी के घर अखंड पाठ से शुरू हुआ था। कपिल की बहन के घर में सोमवार को माता की चौकी का आयोजन हुआ। शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर में होगी।

शादी के एक हफ्ते बाद निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये photo

ईशा अंबानी के संगीत में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, खूब Viral हो रहा है ये वीडियो

 

शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे। इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी।

बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

कपिल अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कपिल ने अपनी शादी का जो कार्ड भेजा है उसके साथ एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच है। इस स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री दी जाएगी। गौरतलब है कि इसी तरह की व्यवस्था दीपिका और रणवीर की शादी में भी थी। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कपिल की शादी में वेज और नॉन वेज दोनों तरह की डिशेज होंगी। शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा व्यंजन भी परोसे जाएंगे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil sharma mehndi pictures viral on social media