Hindi NewsEntertainment NewsTvkapil sharma fans angry over navjot singh sidhu comment on pulwama terror attack

पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कपिल के फैन्स का फूटा गुस्सा, कहा- शो से बाहर करो

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद से हंगामा हो गया है। दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा...

पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कपिल के फैन्स का फूटा गुस्सा, कहा- शो से बाहर करो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 02:17 PM
हमें फॉलो करें

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद से हंगामा हो गया है। दरअसल, सिद्धू ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था, कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। 

सिद्धू के इस बयान से कई लोग खफा हैं। कुछ लोग सिद्धू से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें कॉमेडी शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। पढ़ें लोगों के ट्वीट्स-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

शहीद विजय मौर्य की पत्नी को 10 लाख रुपए देंगे कैलाश खेर...

उत्तर प्रदेश के देवरिया महोत्सव में आने वाले सिंगर कैलाश खेर शनिवार को पुलवामा अटैक में शहीद हुए विजय मौर्य के गांव जाएंगे। वह शहीद की पत्नी से मिलेंगे और अपनी तरफ से 10 लाख रुपए देंगे। दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने अपना व कर्मचारियों का एक दिन का वेतन शहीदों की सहायता के लिए देने का निर्णय लिया है। उन्होंने अन्य संगठनों से सहायता कोष में योगदान देने की अपील की है। 

इस समय चल रहे देवरिया महोत्सव में  कैलाश खेर को भी आना है। आतंकी घटना होने के कारण महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं, लेकिन कैलाश खेर शनिवार को जिले में आएंगे। 

जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि कैलाश खेर शनिवार को जिले में आएंगे और दिन में वे शहीद विजय के गांव छपिया जयदेव जाएंगे तथा उनके परिवार वालों से मिलेंगे। कैलाश खेर शहीद की पत्नी को 10 लाख रुपए अपनी तरफ से सहायता देंगे।

 

ऐप पर पढ़ें