DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने भी की ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, ऐसे किया खुलासा

additi gupta engaged

साल 2018 एक और टीवी एक्ट्रेस के लिए खुशखबरी लेकर आया है। जी हां, टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने हाल ही में अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी अदिति ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके दी है। अदिति ने हाल ही में स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में रागिनी का रोल प्ले किया था।

अदिति ने लिखा- 'गुड्डू की गुड्डी'...
सगाई की तस्वीर को अदिति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है 'गुड्डू की गुड्डी'। तस्वीर में कबीर अदिति से उम्र में थोड़े ज्यादा बड़े लग रहे हैं हालांकि कबीर की उम्र कितनी है इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। 'इश्कबाज' से पहले अदिति 'किस देश में है मेरा दिल' में हर्षद चोपड़ा के अपोजिट नजर आई थीं। इस सीरियल में वह मुख्य किरदार में थी जबकि 'इश्कबाज' के सिर्फ कुछ एपिसोड में नजर आई थीं।  

 

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

सेलेब्स ने यूं दी बधाई...
अदिति के शो‘किस देश में है मेरा दिल’की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अदिति को सगाई की बधाई भी दी है। वहीं करण पटेल, अनीता हसनंदानी और सृष्टि रोडे समेत कई टीवी सेलेब्स ने भी अदिति को ढ़ेर सारी शुभकामनाए दी है। 

additi gupta engaged

शादी को लेकर दिया था ये बयान...
बीते दिनों अदिति ने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि मुझे नहीं लगता है कि मैं जल्दी शादी करुंगी, लेकिन हां मेरे माता पिता मुझे सेटल होते हुए देखना चाहते है। मेरे रिश्तेदार और आसपास के लोग मेरे माता पिता से मेरी शादी के बारे में पूछते रहचे है। ऐसे सवाल कभी कभी मजाकिया और इरिटेटिंग लगते है लेकिन कभी-कभी आप शरमा भी जाते है। मैं मेरे ब्रेकअप के बाद सिंगल हूं। अभी तो मैं किसी को भी डेट नहीं कर रही हूं।

Many have an image of me.... Few get the picture !!

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

बता दें कि अदिति रिजवान वचाव को डेट कर रही थी लेकिन दो साल रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए। इनसे जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया था कि दोनों की दोस्ती एकता कपूर के जरिए हुई थी, दोनों एक दूसरे को पांच साल से जानते थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था इसलिए दोनों अलग हो गए। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ishaqbaaz-actress-aditi-gupta-engaged-with-boyfriend-kabir-chopra-photo viral