Hindi NewsEntertainment NewsTvis Shivangi Joshi Journey To End In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

क्या इस वजह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहने वाली हैं शिवांगी जोशी

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी जल्द ही शो को छोड़ने वाली...

क्या इस वजह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहने वाली हैं शिवांगी जोशी
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 25 June 2020 07:39 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी जल्द ही शो को छोड़ने वाली हैं। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है कि लिए मेकर्स कुछ नया प्लान कर रहे हैं। शो की नई स्टोरी लाइन में नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी और फिर धीरे-धीरे उस एक्ट्रेस और कार्तिक (मोहसिन खान) के बीच केमिस्ट्री बनेगी। वहीं नायरा के किरदार को साइड कर दिया जाएगा।

बता दें कि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और शिवांगी जोशी ने कोई कमेंट नहीं किया है। अब ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शिवांगी ही बता सकती हैं और अगर ये खबर सच हुई तो शिवांगी और शो के फैन्स को इससे बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि शिवांगी काफी समय से शो से जुड़ी हुई हैं। 

इतना ही नहीं, शिवांगी ने नायरा के किरदार से फैन्स के दिल में एक खास जगह बनाई हुई है। बता दें कि शिवांगी इस शो से 2016 में जुड़ी थीं।

 

इन दिनों शिवांगी परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि घर में रहते हुए भी वह अपने मजेदार वीडियोज के जरिए फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं।

ऐप पर पढ़ें