Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीhina khan participate nach baliye season 9 with boyfriend rocky jaiswal viral

'नच बलिए-9' में हो सकती है हिना खान की एंट्री, बॉयफ्रेंड के साथ लगाएंगी डांस का तड़का

Hina Khan Participate Nach Baliye 9: जब से 'नच बलिए' के सीजन 9 की अनाउंसमेंट हुई है तभी से हर कोई बस यहीं जानना चाहता है कि आखिर इस कौन-कौन सी जोड़ी इस पॉपुलर डांसिंग शो का हिस्सा बनेगी।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 4 March 2019 06:01 PM
हमें फॉलो करें

Hina Khan Participate Nach Baliye 9: जब से 'नच बलिए' के सीजन 9 की अनाउंसमेंट हुई है तभी से हर कोई बस यहीं जानना चाहता है कि आखिर इस कौन-कौन सी जोड़ी इस पॉपुलर डांसिंग शो का हिस्सा बनेगी। हालांकि, अभी तक किसी भी जोड़ी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि टीवी की नई कोमोलिका यानी हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो 'नच बलिए 9' के मेकर्स ने हिना खान को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है।

पहली बार साथ नजर आएंगे दोनों...
अगर हिना खान ने ये प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया तो वो और रॉकी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और हिना खान के फैंस को भी इस कपल की लव स्टोरी को और भी करीब से जानने का मौका मिलेगा। हालांकि, अभी तक हिना या रॉकी ने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और न ही इस बात से इंकार किया है।

शुरू हुई भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी की फिल्म, रांची में हो रही है शूटिंग

इस वजह से कर सकती हैं इंकार... 
वैसे यह भी हो सकता है कि, हिना शो का हिस्सा न बन पाए क्योंकि वो फिलहाल अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में व्यस्त हैं। जिसकी वजह से वो अपने टीवी शो कसौटी जिंदगी के को भी समय नहीं दे पा रही हैं और शो से कुछ महीनों का ब्रेक ले रही हैं। अब सच्चाई क्या है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

VIDEO: आलिया के बाद अब रणबीर पर फूटा कंगना का गुस्सा, इसलिए सुनाई खरी खोटी

बता दें कि इस डांसिंग रियलिटी शो में जज के तौर पर सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। वहीं जेनीफर विंगेट और सुनील ग्रोवर शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। वैसे रयूमर तो ये भी है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी इस शो के जज के पैनल में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस खबर पर अभी तक मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल स्टेंटमेंट नहीं दिया है। 

ऐप पर पढ़ें