Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीhina khan mother scolded her know the reason in this funny video

हिना खान को पड़ी मां से 'डांट' तो फैंस के साथ शेयर किया ये VIDEO

Hina Khan Video: टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फनी...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 5 March 2019 10:57 PM
हमें फॉलो करें

Hina Khan Video: टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां ने उन्हें डांटा है। वीडियो में हिना किसी छोटी बच्ची जैसी एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने चाइल्ड फिल्टर यूज किया हुआ है। बालों पर रिबन व आंखों पर मोटा चश्मा लगाए हिना काफी क्यूट लग रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

जानें क्यों पड़ी हिना खान को डांट...
हिना इस वीडियो में ऐसी एक्टिंग कर रही हैं जैसे उनका अपनी मां से झगड़ा हो गया है और वह उनसे नाराज हो गई हैं। छोटे बच्चे जैसे अंदाज में हिना कह रही हैं कि उन्हें उनकी मां से जूलरी संभाल कर नहीं रखने के लिए डांट पड़ी है। शेयर किए गए दूसरे वीडियो में हिना बता रही हैं कि उनका जीने का अपना ढंग है। अब से वह अपनी चीजें अपने हिसाब से रखा करेंगी। हिना का बच्चों जैसा अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना अब कसौटी जिंदगी की 2 में एक निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। इन दिनों हिना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के नाम का ऐलान अब तक नहीं किया गया है। 

ऐप पर पढ़ें