Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीHina Khan aka Komolika Welcome New Year with Boyfriend see photos

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया नए साल का वेलकम, देखें PHOTOS

‘कसौटी ज़िंदगी के 2' में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से दर्शकों को चौंकाने वाली टीवी की स्टार एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया हिना खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही...

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया नए साल का वेलकम, देखें PHOTOS
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 2 Jan 2019 08:47 AM
हमें फॉलो करें

‘कसौटी ज़िंदगी के 2' में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से दर्शकों को चौंकाने वाली टीवी की स्टार एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया हिना खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, ये फोटो साल के आखिरी दिन की है और हिना के फैन्स को उनका यह अंदाज काफी लुभा रहा है। वैसे आपको बता दें, सोशल मीडिया पर हिना खान अक्सर ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ जाती है।

बता दें, ‘कसौटी ज़िंदगी के 2' के अलावा हिना खान पिछले दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करने कश्मीर गई हुई थी। इस फिल्म के जरिए हिना खान बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। आपको यह भी बता दें, 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में उनके कोमोलिका के किरदार को उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे है। लेकिन कुछ समय से हिना खान इस शो में नजर नहीं आ रही है। हिना खान 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में कोमोलिका के किरादर से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का लीड किरदार निभाया था। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने के बाद हिना बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी। साथ ही वो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नज़र आईं थी।

ऐप पर पढ़ें