DA Image
31 दिसंबर, 2020|2:04|IST

अगली स्टोरी

नेहा कक्कड़ के साथ हिमेश रेशमिया ने किया ऐसा प्रैंक, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

               -

इंडियन आइडल शो 28 नवंबर से शुरू होने वाला है। शो के ऑनएयर होने से पहले प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन किया गया है। साथ ही इसमें दिखाया गया कि हिमेश, नेहा के साथ प्रैंक करते हैं। दरअसल, हिमेश कहते हैं कि लॉकडाउन में उन्होंने खाना बनाना सीखा है। इसके बाद वह नेहा को अपने हाथ से बनाए हुए गोलगप्पे खिलाते हैं। 

नेहा खुशी-खुशी गोलगप्पे खाती हैं, लेकिन खाते ही वह तुरंत उसे फेंक देती हैं। नेहा को गोलगप्पे पसंद नहीं आते। नेहा को ऐसा करता देख हिमेश थोड़े दुखी हो जाते हैं, लेकिन विशाल ददलानी हंसने लगते हैं। देखें वीडियो-

वीडियो में यह भी दिखाया गया कि शो में सफाई करने वाला एक शख्स भी ऑडिशन देने आता है। उसकी आवाज सुनकर तीनों इम्प्रेस होते हैं।

हाल ही में शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेहा से पूछा गया कि शादी के बाद काम करने का कैसा एक्सपीरियंस है? इस पर नेहा ने कहा, मेरी लाइफ पहले भी बहुत सुंदर थी, लेकिन अब शादी के बाद और खूबसूरत हो गई है। नेहा ने कहा कि जब आपका पार्टनर अच्छा इंसान हो, सपोर्टिव और समझदार हो तो आपकी लाइफ और बेहतरीन हो जाती है। 

नेहा ने आगे कहा, रोहनप्रीत अच्छे पार्टनर हैं। मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और चाहती हूं कि माता रानी और वाहेगुरु हमें हमेशा खुश रखें।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत हाल ही में दुबई में हनीमून के लिए गए थे। दोनों ने हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:himesh reshammiya prank with neha kakkar watch video