DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ganesh Chaturthi 2018: इस चैनल पर 5 दिन तक धूमधाम से मनेगा गणपति उत्सव

ganesh chaturthi 2018

हर साल की तरह इस साल भी देश भर में गणपति उत्सव की धूमधाम देखने को मिलेगी। लेकिन इस बार तो छोटा परदा भी इस त्यौहार को लगातार पांच दिनों तक सेलिब्रेट करेगा। वैसे तो हर एक चैनल अपने फैंस के लिए इस खास मौके पर कुछ ना कुछ खास कर रहा है। लेकिन स्टार प्लस परइस गणेश पूजा (अद्धभुत गणेश उत्सव) का जश्न चैनल के सभी कलाकार एक साथ मनाने वाले हैं। जी हां, इस साल स्टार प्लस के कई सीरियल के कलाकार मिलकर पांच दिन तक गणेश उत्सव मनाने वाले है और इसकी शुरुआत कल से यानि की 10 सितम्बर से हो चुकी है। इस दौरान कई सेलीब्रिटी इस जश्न में चार चांद भी लगाएंगे।

अनुष्का-वरुण भी पहुंचें...
बॉलीवुड सेलेब अनुष्का शर्मा और वरुण धवन भी अपनी फिल्म सुई-धागा के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचें। दोनों ने गणपति पूजा भी की और बाकी टीवी स्टार्स के साथ मस्ती भी की। शो के वीडियो और फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

छोटे परदे पर उर्मिला का डांस...
जी हां, लंबे समय से फिल्मों से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर भी यहां महाराष्ट्रियन लुक में लावणी डांस करती नजर आएंगी। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये है मोहब्बतें' की जुगलबंदी...
इस शो को एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर मोहसीन खान मिलकर होस्ट कर रहे है। कुछ वक्त पहले ही दिव्यांका ने इस जश्न की नई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'कार्तिक' यानि की मोहसीन खान नजर आ रहे है। एक तस्वीर में दिव्यांका के साथ शो कुल्फी कुमार बाजेवाला' के 'सिकंदर' (मोहित मलिक) भी दिख रहे है। 

इनके अलावा कुणाल जय सिंह, करिश्मा तन्ना, शक्ति मोहन और संजीदा शेख जैसे कई कलाकार इस उत्सव में जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे। वहीं रवि दुबे, अभिषेक वर्मा, कृष्णा मुखर्जी, लीनेश मट्टू समेत कई सेलेब्स इस शो में चार चांद लगाएंगे। 10 सितंबर से शुरू हुआ ये शो 14 सितंबर तक चलेगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ganesh chaturthi 2018 star plus celebrates ganesh utsav for 5 days watch videos