Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीganesh chaturthi 2018 star plus celebrates ganesh utsav for 5 days watch videos

Ganesh Chaturthi 2018: इस चैनल पर 5 दिन तक धूमधाम से मनेगा गणपति उत्सव

हर साल की तरह इस साल भी देश भर में गणपति उत्सव की धूमधाम देखने को मिलेगी। लेकिन इस बार तो छोटा परदा भी इस त्यौहार को लगातार पांच दिनों तक सेलिब्रेट करेगा। वैसे तो हर एक चैनल अपने फैंस के लिए इस खास...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 13 Sep 2018 10:50 AM
हमें फॉलो करें

हर साल की तरह इस साल भी देश भर में गणपति उत्सव की धूमधाम देखने को मिलेगी। लेकिन इस बार तो छोटा परदा भी इस त्यौहार को लगातार पांच दिनों तक सेलिब्रेट करेगा। वैसे तो हर एक चैनल अपने फैंस के लिए इस खास मौके पर कुछ ना कुछ खास कर रहा है। लेकिन स्टार प्लस परइस गणेश पूजा (अद्धभुत गणेश उत्सव) का जश्न चैनल के सभी कलाकार एक साथ मनाने वाले हैं। जी हां, इस साल स्टार प्लस के कई सीरियल के कलाकार मिलकर पांच दिन तक गणेश उत्सव मनाने वाले है और इसकी शुरुआत कल से यानि की 10 सितम्बर से हो चुकी है। इस दौरान कई सेलीब्रिटी इस जश्न में चार चांद भी लगाएंगे।

इनके अलावा कुणाल जय सिंह, करिश्मा तन्ना, शक्ति मोहन और संजीदा शेख जैसे कई कलाकार इस उत्सव में जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे। वहीं रवि दुबे, अभिषेक वर्मा, कृष्णा मुखर्जी, लीनेश मट्टू समेत कई सेलेब्स इस शो में चार चांद लगाएंगे। 10 सितंबर से शुरू हुआ ये शो 14 सितंबर तक चलेगा।
 

ऐप पर पढ़ें