अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस शो में इंटीमेट सीन देख भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर की सीरियल बंद करने की डिमांड

Silsila Badalte Rishton Ka

1 / 2Silsila Badalte Rishton Ka

Silsila Badalte Rishton Ka

2 / 2Silsila Badalte Rishton Ka

PreviousNext

इन दिनों सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में जबरदस्त मोड़ देखने को मिल रहा है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी बया करता ये सीरियल टीआरपी चार्ट्स की टॉप 10 लिस्ट में कभी-कभार एंट्री भी मार लेता है और इससे साबित होता है कि इस सीरियल में अब तक जो कुछ भी हो रहा था, उसे दर्शक बड़े ही चाव से देखते थे, लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ कि फैंस के लिए पानी सर से ऊपर जा चुका था। बीते दिनों ही इस सीरियल में कुणाल और नंदिनी की नजदीकियों को दिखाया गया था, जिसे देखकर दर्शकों का पारा आसमान चढ़ गया और सभी लोग इस सीरियल को बंद करने की मांग करने लगे।

Silsila Badalte Rishton Ka

दरअसल हाल ही में दिखाया गया था कि कुणाल अपने शाले साहब की शादी छोड़कर अपनी बीवी मौली की दोस्त नंदिनी के घर चला जाता है और यहीं पर कुछ ऐसा होता है कि नंदिनी की रुह कांप जाती है। जैसे ही कुणाल उसके घर पहुंचता है वह उसे संभालता है और उसे ये यकीन दिलाता है कि वह अब सुरक्षित है। इसके बाद ही कुणाल और नंदिनी नजदीक आते है।

कलर्स चैनल द्वारा साझा किए वीडियो में फैंस ने अपनी भड़ास निकालते हुए मांग की है इस सीरियल को बंद कर दिया जाएगा।लोग ये भी कह रहे है कि अगर टीवी पर ही ऐसा कंटेंट दिखाया जाएगा तो समाज पर इसका गहरा असर पड़ेगा। 

Silsila Badalte Rishton Ka

बता दें कि इस सीरियल में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा नजर आती है। शुरुआत से ही ये सीरियल टीआरपी चार्ट्स की टॉप 20 लिस्ट में नजर आ रहा है, लेकिन लगता है आने वाले दिनों में अगर कहानी को ऐसा ही मोड़ दिया गया तो फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर भी पहुंच सकता है।

Silsila Badalte Rishton Ka
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fans Lash Out at Silsila Badalte Rishton Ka demand-to-end-the show