Hindi NewsEntertainment NewsTvEkta Kapoor confirms Anurag will kill Prerna in Kasautii Zindagi Kayy

क्या 'कसौटी जिंदगी की 2' से खत्म होगा प्रेरणा का किरदार, जानें एकता कपूर का जवाब

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि शो से प्रेरणा का किरदार खत्म होने वाला है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अब इन खबरों...

क्या 'कसौटी जिंदगी की 2' से खत्म होगा प्रेरणा का किरदार, जानें एकता कपूर का जवाब
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 26 Feb 2020 06:45 AM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि शो से प्रेरणा का किरदार खत्म होने वाला है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अब इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एकता ने कंफर्म किया है कि ऐसा होगा। एकता ने बताया कि शो में जल्द ही प्यार के डार्क साइड को दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अनुराग और प्ररेणा की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आई है, लेकिन अब फैन्स धोखा देखेंगे।

खबरों की मानें तो मेकर्स शो में लीप लाने का प्लान कर रहे हैं और इसी के साथ शो में नए करेक्टर्स की एंट्री होगी। इसके अलावा मिस्टर बजाज भी शो में वापस आएंगे।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा को लेबर पेन होगा और अनुराग उसे हॉस्पिटल लेकर जाएगा। लेकिन फिर आएगा कहानी में ट्विस्ट और अनुराग, प्रेरणा को मार देगा। शो में चल रहे करंट ट्रैक की बात करें तो अनुराग अपनी याददाशत खो चुका है और उसे ये नहीं पता कि प्रेरणा उसके बच्चे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों को बांटे केले, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल...

दरअसल, एकता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मंदिर के बाहर गरीबों को केले दे रही हैं। लेकिन लोगों को उनके केले देने का तरीका पसंद नहीं आया। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि एकता केले देते वक्त गरीबों को दूर से केले दे रही हैं। वह उनका हाथ भी टच नहीं होने दे रहीं। एकता के इस वीडियो पर यूजर्स काफी नेगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऐप पर पढ़ें