DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: पापा बने 'दिया और बाती' शो के 'सूरज', पत्नी हिना ने दिया बेटी को जन्म

 Diya Aur Baati Hum, Anas Rashid, anas rashid became father, Sooraj, Anas Wife Hina

स्टार प्लस के पॉपुलर शो दिया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में सूरज राठी का रोल करने वाले एक्टर अनस राशिद (Anas Rashid) पापा बन गए हैं। अनस की पत्नी हिना इकबाल ने 11 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया है। अनस ने यह खुशखबरी खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। वीडियो में अनस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

38 की उम्र में हुई इस TV एक्ट्रेस की शादी, हनीमून के लिए जाएंगी यूरोप

ऐसे किया खुशी का इजहार...
अनस इस वीडियो में कह रहे हैं- दोस्तों एक बड़ी खबर है जो मैं आपसे शेयर करना चाहता हूं। जी हां मैं एक बेटी का पिता बन गया हूं। इसके लिए मैं अपनी वाइफ हिना का शुक्रगुजार हूं। अपनी फैमिली और खुदा का भी शुक्रगुजार हूं। जिसने मुझे यह अनमोल उपहार दिया है। मुझे नहीं पता कि मैं क्या और कैसे रिएक्ट करूं। यह ऐसी खुशी है जिसे मैं बयान नहीं कर सकता हूं। मैं बहुत खुश हूं। मां और बेटी दोनों बढ़िया हैं और मैं दोनों को शुक्रिया अदा करता हूं। 

14 साल छोटी हिना से 2 साल पहले हुई थी शादी... 
चंडीगढ़ की रहने वाली हिना उम्र में अनस से 14 साल छोटी हैं। 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने 9 सितंबर 2017 में हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था। हिना, अनस के होम टाउन मालेरकोटला (पंजाब) की ही रहने वाली हैं। 

 Diya Aur Baati Hum, Anas Rashid, anas rashid became father, Sooraj,

 Diya Aur Baati Hum, Anas Rashid, anas rashid became father, Sooraj,

टीवी से दूर ये काम कर रहे हैं अनस...
अनस पिछले लंबे वक्त से टीवी स्क्रीन से दूर हैं। वो काफी वक्त से अपने होम टाउन में फार्मिंग कर रहे हैं। एक्टिंग से ब्रेक लेकर फार्मिंग करने पर पत्नी की तरफ से मिले सपोर्ट का उन्होंने शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं टीवी छोड़ने का प्लान कर रहा हूं और एक किसान बनना चाहता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:diya aur baati hum actor sooraj aka anas rashid became father share video