Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीdiya aur baati fame anas rashid become farmer taking break from acting see photos

एक्टिंग छोड़ अब ये काम करता है 'दिया और बाती' हम का 'सूरज', इतने साल के लिए छोड़ा TV

पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का रोल करने वाले एक्टर अनस राशिद इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। करीब 2 साल से उन्होंने किसी भी शो में बतौर लीड एक्टर काम नहीं किया है।...

एक्टिंग छोड़ अब ये काम करता है 'दिया और बाती' हम का 'सूरज', इतने साल के लिए छोड़ा TV
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 31 July 2018 10:33 PM
हमें फॉलो करें

पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का रोल करने वाले एक्टर अनस राशिद इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। करीब 2 साल से उन्होंने किसी भी शो में बतौर लीड एक्टर काम नहीं किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो इस समय कहां हैं और क्या काम कर रहे हैं। नहीं न तो चलिए हम आपको बताते हैं। अनस इन दिनों अपने होम टाउन मालेरकोटला (चंडीगढ़) में हैं, जहां वो पारंपरिक तरीके से खेती-किसानी कर रहे हैं। अनस अब रियल लाइफ में किसान बन गए हैं। 

14 साल छोटी लड़की से की है शादी...  
38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने सितंबर 2017 में 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था। शादी के दौरान अनस ने एज डिफरेंस को लेकर बात की थी। उनका कहना था- "मैंने हिना से अपनी उम्र के बारे में पूछा था। तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं अगर कुल 24 साल की हूं तो क्या हुआ। उल्टा हिना ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं उनसे शादी के लिए तैयार हूं। उनका कहना था कि एज गेप मायने नहीं रखता हैं। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।"

 

ऐप पर पढ़ें