अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: दिव्यांका त्रिपाठी के पति पर हुआ हमला, हथियार लेकर शूटिंग पर पहुंचे थे हमलावर

आधी रात को आए थे हमलावर
आधी रात को आए थे हमलावर

हाल ही में टीवी की 'इशिता' यानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दहिया उस वक्त मुश्किल में फंस गए, जब कुछ लोगों ने उन पर अटैक कर दिया। दरअसल, विवेक देर रात करीब 2 बजे एक हॉरर शो की शूटिंग कर रहे थे तभी विवेक और उनके यूनिट वालों पर इन लोगों ने अटैक करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, ये लोग बुरी तरह से ड्रिंक किए हुए थे। 

Bigg Boss Video: हिना ने शिल्पा को कही थी ये 'गंदी बात', अब भाई ने दिया ऐसा करारा जवाब

किसी को भी संभलने का नहीं मिला मौका...
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, हॉरर शो के मेकर्स ने जरूरी परमिशन लेने के बाद ही लेट नाइट शूटिंग शेड्यूल की थी। तभी बीच शूटिंग में ये लोग आए और इन्होंने पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने डायरेक्टर की कार भी बुरी तरह से डैमेज कर दी। अचानक हुए इस हमले से डरकर यूनिट मेंबर्स खुद को बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे। 

दो लोग गिरफ्तार...
हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन तुरंत ही पुलिस को फोन कर दिया गया था। फिलहाल, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है। इस बारे में विवेक बताते हैं, "हां, हमारे साथ ये दुखद हादसा हो गया। हालांकि हमारे साथ चार सिक्युरिटी गार्ड्स थे, लेकिन हमला होते ही सबसे पहले वो ही भाग खड़े हुए।"

आगे पढ़िए दिव्यांका ने बदला अंदाज, इस लुक में करेंगी 'ये है मोहब्बतें' में दोबारा एंट्री...

इशिता का नया अवतार
इशिता का नया अवतार

कुछ दिनों पहले टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी के किरदार 'इशिता' को खत्म कर दिया गया था। दिव्यांका के जाने के बाद टीआरपी की रेस में यह सीरियल लगातार नीचे गिरने लगा। ऐसे में मेकर्स ने शो में एक ट्वीस्ट लाने का फैसला किया है। जी हाँ, सीरियल में एक बार फिर री-एंट्री होने वाली है दिव्यांका त्रिपाठी की, वो भी एक नए अवतार के साथ। 

हरियाणवी किरदार में होंगी दिव्यांका...
अपने नए किरदार में दिव्यांका बिलकुल हरियाणवी अवतार में दिखेंगी। वो शन्नो नाम की लड़की का रोल करने वाली हैं। हाथो में मोटी-मोटी चूड़ियां, चेहरे पर लंबा सा घूंघट। गांव की छोरी, नाक में नथुनी, कान में बड़ी से झुमके और बोली हरियाणा में जैसे बोली जाती है। इस नए अवतार में दिव्यांका बहोत प्यारी और सबसे जुदा लगने वालीं हैं।

इशिता के किरदार की मौत की वजह से ये है मोहब्बतें सीरियल टीआरपी के मामले में अच्छी-खासी चल रही है। शो में पिछले हफ्ते दिव्यांका के किरदार यानि इशिता (इशी मां ) की मौत दिखा दी थी। इस पूरे एपिसोड ने छोटे परदे पर तूफ़ान मचा दिया। सोशल मीडिया पर सीरियल को लेकर खूब ट्रोलिंग हुई और रातों रात टीआरपी टॉप पर पहुंच गई। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि हरियाणवी अवतार में जब दर्शक दिव्यांका त्रिपाठी को देखेंगे तो धमाल होना कन्फर्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:divyanka-tripathis-husband-vivek-dahiya-attacked-by-drunk-Armed-men