divyanka-tripathi-ex-boyfriend-sharad-malhotra broke up with girlfriend Pooja Bisht for this reason - दिव्यांका के EX-ब्वॉयफ्रेंड का शॉकिंग खुलासा, इस वजह से किया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिव्यांका के EX-ब्वॉयफ्रेंड का शॉकिंग खुलासा, इस वजह से किया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

शरद करीब 2 साल से 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों 2019 में शादी करने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही ये दोनों अलग हो गए।

divyanka ex boyfriend sharad malhotra

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से ब्रेकअप हो गया। शरद करीब 2 साल से 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों 2019 में शादी करने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही ये दोनों अलग हो गए।  हालांकि, अभी तक दोनों ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था लेकिन अब शरद मल्होत्रा की तरफ से एक शॉकिंग बयान सामने आया है। 

VIDEO: रमजान के महीने में बोल्ड ड्रेस पहनकर फंसीं हिना खान, लोगों ने ऐसे किया TROLL

PHOTO: ऐश्वर्या के खाने से परेशान हुए अभिषेक, तो फैंस ने किए ऐसे कमेंट

ज्योतिषी की वजह से किया ब्रेकअप...
हाल ही में एक इंटरव्यू में शरद ने बताया कि उनके एस्ट्रोलॉजर ने उन्हें पूजा से शादी करने के लिए मना किया था। शरद ने कहा, "मेरी मां ने अभी
दोबारा 10 दिन पहले ही एस्ट्रोलॉजर से बात की है। जब हमें लगा कि कोई उपाय नहीं है तो मां ने कहा कि ये शादी दोनों के लिए अच्छी नहीं होगी।" 

मानी अपनी गलती...
शरद ने आगे बताया "हां, ये मेरी गलती है कि मैंने उसे ढाई महीने से नहीं बताया। क्योंकि मैं खुद पहले श्योर होना चाहता था ताकि उसे बता सकूं।
लेकिन हमारे बीच किसी तीसरे की वजह से ब्रेकअप नहीं हुआ है।" दरअसल, शरद को ये बात इसलिए कहनी पड़ी क्योंकि पूजा बिष्ट ने हाल ही में उन पर ये इल्जाम लगाया कि वो उन्हें चीट कर रहे थे। इसलिए दोनों का रिश्ता टूट गया। 

3 साल पहले हुआ था दिव्यांका से अफेयर
बता दें कि शरद और 'ये हैं मोहब्बते' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी करीब 8 साल तक रिलेशन में रहे हैं। लेकिन साल 2015 में शरद का दिव्यंका से
ब्रेकअप हो गया। उनके बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे पॉपुलर टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में एक साथ काम कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने खुद कभी इस रिश्ते की बात कबूल नहीं की थी। फिर किन्हीं कारणों से 2015 में इनकी जोड़ी अलग हो गई। जुलाई, 2016 में दिव्यंका ने विवेक दहिया से शादी कर ली।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:divyanka-tripathi-ex-boyfriend-sharad-malhotra broke up with girlfriend Pooja Bisht for this reason