Hindi NewsEntertainment NewsTvdivyanka tripathi denies rumours of yeh hai mohabbatein closure

क्या बंद हो रहा है 'ये है मोहब्बतें', जानें क्या बोलीं दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों का फेवरेट है। हाल ही में शो को 5 साल पूरे हुए हैं जिसका सेलिब्रेशन पूरे टीम ने किया। लेकिन इसके साथ ही ये खबरें भी तेजी से वायरल हो रही थी कि...

क्या बंद हो रहा है 'ये है मोहब्बतें', जानें क्या बोलीं दिव्यांका त्रिपाठी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 15 Dec 2018 05:00 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों का फेवरेट है। हाल ही में शो को 5 साल पूरे हुए हैं जिसका सेलिब्रेशन पूरे टीम ने किया। लेकिन इसके साथ ही ये खबरें भी तेजी से वायरल हो रही थी कि ये शो अब बंद होने वाला है। इस खबर को सुनकर फैन्स भी काफी निराश हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में इस बारे में जब इंडिया फोरम ने शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से बात की तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता, मुझे नहीं लगता है कि अभी ये सीरियल ऑफ एयर होगा। 

दिव्यांका का ये जवाब है थोड़ा कन्फ्यूजन करने वाला, लेकिन फैन्स अभी भी यही दुआ कर रहे हैं कि ये शो बंद न हो।

नए सीजन के साथ आ सकता है ये सीरियल

बता दें कि जहां एक तरफ इस शो के बंद होने की खबर आ रही है। वहीं ये भी खबर आ रही है कि जल्द ही इस सीरियल का नया सीजन लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

नए शो में नजर आएंगी दिव्यांका

दिव्यांका जल्द ही वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आएंगी। इस शो को ऑल्ट बालाजी के एप्प पर टेलिकास्ट किया जाएगा। बता दें कि इस सीरीज के जरिए दिव्यांका पहली बार राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।
 

ऐप पर पढ़ें