Disha Vakani: aka Dayaben: might come back in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dilip Joshi: aka Jethalal: reveals - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में क्या वापसी करेंगी दयाबेन, जेठालाल ने दिया बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में क्या वापसी करेंगी दयाबेन, जेठालाल ने दिया बयान

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वैसे तो पूरी स्टार कास्ट को पसंद किया जाता रहा है लेकिन दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाने वाली जोड़ी कोई और नहीं बल्कि दिलीप जोशी अक्का जेठालाल गढ़ा और दिशा वकानी अक्का दयाबेन की है। लोगों ने इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया है और एक्टिंग के मामले में सराहा भी है। 

शो को ऑनएयर हुए पूरे 11 साल हो चुके हैं लेकिन दर्शकों के दिल में इस जोड़ी ने अभी तक अपनी खास जगह बनाई हुई है। आपको बता दें कि कुछ समय से दया बेन शो से नदारद हैं। जिसके कारण शो की टीआरपी पर भारी असर पड़ा है। दरअसल, दिशा वकानी प्रेग्नेंसी के चलते शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। बच्चा होने के बाद वे किसी न किसी वजह से शो में वापसी नहीं कर पा रही हैं। 

हाल ही में दीलीप जोशी ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में दिशा वकानी को शो में मिस करते हुए कहा है कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दिशा आप सभी की दया बेन जल्द ही शो में वापसी करेंगी। हालांकि, लंबे समय तक एक साथ काम करने के बावजूद हम दोनों बहुत ही प्रोफेशनल हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर हम दोनों के ही बीच कोई बात नहीं होती है। दिया बेन को शो छोड़े दो साल पूरे हो गए हैं। 

दिलीप आगे कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि दिशा वकानी शो का हिस्सा बनें। लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो देखिए शो तो चलता ही रहेगा। हो भी सकता है कि वे वापस आ जाएं। 

Video: 'हम आपके हैं कौन' के पूरे हुए 25 साल, मौके पर Salman Khan और माधुरी दीक्षित ने किया ‘पहला-पहला प्यार है’ पर डांस

OMG: Akshay Kumar ने करीना के बेटे तैमूर को लेकर किया मजाक, जानकर हो जाएंगे हैरान!

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के डायरेक्टर असित मोदी लगातार दिशा वकानी से बातचीत कर रहे हैं। क्या वह शो में वापसी करेंगी ये मामला अभी बीच में ही अटका हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Disha Vakani: aka Dayaben: might come back in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dilip Joshi: aka Jethalal: reveals