dipika kakar and shoaib played a brother sister role in tv show koi laut ke aya - Raksha Bandhan: टीवी पर भाई-बहन का किरदार निभा चुकी है दीपिका-शोएब की जोड़ी, शादी को पूरे हुए 6 महीने DA Image
21 फरवरी, 2020|12:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Raksha Bandhan: टीवी पर भाई-बहन का किरदार निभा चुकी है दीपिका-शोएब की जोड़ी, शादी को पूरे हुए 6 महीने

dipika shoaib rakhi special

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 6 महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड शोएब से शादी की थी। शादी के बाद से दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शोएब के साथ उनकी केमेस्ट्री वाकई कमाल लगती है। लेकिन क्या आप जानते हैं ये जोड़ी रील लाइफ में भाई बहन का किरदार भी निभा चुकी हैं? जी हां, 'ससुराल सिमर का'  में नजर आने वाले सिमर दीपिका कक्कड़ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। दोनों की मुलाकात भी ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन साल 2017 में स्टार प्लस के सीरियल 'कोई लौट के आया' में दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। 

एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे दीपिका-शोएब के लिए टीवी पर भाई-बहन के किरदार को निभाना काफी मुश्किल रहा होगा। लेकिन दोनों ही अपनी एक्टिंग को लेकर इंडस्ट्री में खास पहचना बना चुके हैं और दोनों में से किसी ने भी अपनी एक्टिंग में प्यार को बीच में नहीं आने दिया और बखूबी एक्टिंग निभाई। बता दें कि इसी साल दोनों ने निकाह कर लिया है और बीते दिनों शादी को 6 महीने भी पूरे हो गए। दीपिका और शोएब ने इस खुशी के मौके की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। 

 

 

अंकिता के बाद सुशांता सिंह ने कृति से भी कर लिया Breakup, इस वजह से आई दरार!

आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी की इस ड्रेस का ट्रोलर बना रहे हैं मजाक, कर रहे हैं भद्दे कमेंट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dipika kakar and shoaib played a brother sister role in tv show koi laut ke aya