DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टेली टॉक  ›  'खुदा आपको हर बुरी नजर से बचाए', दीपिका कक्कड़ और शोएब के इस रोमांटिक वीडियो पर फिदा हुए फैन्स

टेली टॉक'खुदा आपको हर बुरी नजर से बचाए', दीपिका कक्कड़ और शोएब के इस रोमांटिक वीडियो पर फिदा हुए फैन्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Mon, 05 Oct 2020 10:45 AM
'खुदा आपको हर बुरी नजर से बचाए', दीपिका कक्कड़ और शोएब के इस रोमांटिक वीडियो पर फिदा हुए फैन्स

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका और उनके पति शोएब के बीच केमेस्ट्री और बॉन्डिंग कमाल है। वीडियो को शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमें एक्टर और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ कार राइड एन्जॉय कर रहे हैं। 

जहां बैंकग्राउड में अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज में एक विलेन फिल्म का गाना हमदर्द बज रहा है। वहीं, शोएब प्यार से अपनी पत्नी दीपिका की ओर देखकर उनके हाथों में किस करते हैं। शोएब और दीपिका का यह रोमांटिक वीडियो देखकर फैन्स कमेंट बॉक्स में अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

एक फैन ने लिखा- अल्लाह आप दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहें। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- खुदा आपको हर बुरी नजर से बचाए। आप दोनों मेरे फेवरेट कपल हैं। वहीं एक फैन ने लिखा- यह बहुत क्यूट है। वहीं तमाम फैन्स से कमेंट बॉक्स में दीपिका और शोएब की जोड़ी को फेवरेट और बेस्ट बताया है।

मां श्वेता तिवारी को बेटी पलक ने दिया ये निकनेम, देखें मां-बेटी की बॉन्डिंग की ये शानदार तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ms.dipika

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

Photos: दीपिका कक्कड़ ने शेयर कीं बिना मेकअप वाली तस्वीरें, तारीफों से भरा कमेंट बॉक्स

दीपिका कक्कड़ ने शेयर कीं ये तस्वीरें-

दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैन्स के लिए अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक सूट में लाइट मेकअप में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीरों के साथ दीपिका ने कैप्शन लिखा- 'साधारण तौर पर मुझे ऐसे ही पसंद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

simply how i love to be

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिमर का सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

संबंधित खबरें