debolina bhattacharya detained in diamond trader murder case know her more controversies - मर्डर केस में हिरासत में 'गोपी बहू', इन वजह से भी रह चुकी हैं सुर्खियों में DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मर्डर केस में हिरासत में 'गोपी बहू', इन वजह से भी रह चुकी हैं सुर्खियों में

देबोलिना भट्टाचार्य

हीरा कारोबारी (diamond trader) राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और एक प्रमुख मॉडल और टीवी अभिनेत्री देबोलिना भट्टाचार्य (Actress Debolina Bhattacharya) को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि राजनीतिज्ञ सचिन पवार कथित तौर पर मृतक का करीबी परिचित था। वह पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ा हुआ था। 

बता दें कि इससे पहले भी देबोलिना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही है। दरअसल, देबोलिना और विशाल सिंह के रिलेशन की काफी खबरें आती थी, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि फिर देबोलीना, विशाल के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं। दरअसल, कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि विशाल और देबोलिना ने ब्रेकअप कर लिया है।

खबर ये थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ सेट पर लड़ाई करने के बाद ब्रेकअप ले लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबोलिला सेट पर अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं, लेकिन विशाल किसी के साथ बैठकर ऐसे मस्ती मजाक कर रहे थे जिससे देबोलिना डिस्टर्ब हो गईं और उन्होंने दोनों को डांट दिया जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और फिर लड़ाई के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

BIGG BOSS 12: अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते पर जसलीन ने किया ये बड़ा खुलासा

BIGG BOSS 12: शो से बाहर हुईं ये 2 फीमेल कंटेस्टेंट्स, जानकर फैन्स को लगेगा झटका

 

बिग बॉस की वजह से भी रही थीं चर्चा में

देबोलिना एक बार बिग बॉस को लेकर काफी चर्चा में थीं। ऐसी खबर थी कि वो बिग बॉस में आएंगी, लेकिन उन्होंने कहा था, 'मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन बिग बॉस में नहीं जाना चाहती। मैं चैनल और शो की टीम की रिस्पेक्ट करती हूं जिन्होंने मुझे इस शो के लिए अपरोच किया, लेकिन मैं हमेशा डांस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शो करना चाहती हूं।'
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:debolina bhattacharya detained in diamond trader murder case know her more controversies