Hindi NewsEntertainment NewsTv'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की वापसी पर अब उनके पति ने दिया ये बयान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की वापसी पर अब उनके पति ने दिया ये बयान

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से दया बेन को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि दया बेन अब शो में वापस आ रही हैं। इतना ही नहीं शो के प्रोड्यूसर असित...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की वापसी पर अब उनके पति ने दिया ये बयान
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 09:56 PM
हमें फॉलो करें

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से दया बेन को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि दया बेन अब शो में वापस आ रही हैं। इतना ही नहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस बात को कंफर्म किया था कि दया बेन वापस आ रही हैं। लेकिन अब दया बेन की वापसी पर उनके पति मयूर पांड्या ने अपना बयान दिया है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मयूर ने कहा, उन्होंने एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी सुलझी नहीं है। तो अभी दिशा पूरी तरह से नहीं आ रही है। मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे।

वहीं दिशा की वापसी से असित मोदी काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि दिशा जल्द ही शो ज्वाइन करेंगी। असित ने कहा, हमारे बीच बातचीत चल रही है। हम जल्द ही किसी निष्कर्स पर पहुंचेंगे। हम लंबे समय से दिशा से बात कर रहे हैं और जैसा कि मैंने पहले भी कहा था कि कोई भी शो से बड़ा नहीं है।

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दिशा नवरात्रि पर वापसी करेंगी। बता दें, दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं और तब से शो में वापस नहीं आईं। पहले खबर आई थी कि दिशा अब शो में वापस नहीं आ रहीं और प्रोड्यूसर्स दया बेन के लिए नया चेहरा ढूंढ रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि दिशा वापस आ रही हैं जिसे जानकर फैन्स भी काफी खुश हैं।

ऐप पर पढ़ें