Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीdancing-daboo-uncle-sanjeev-srivastava-flying kiss for salman-khans-on dus-ka-dum-watch-video

VIDEO: सलमान के शो में पहुंचे डब्बू अंकल, डांस करते हुए ऐसे दी फ्लाइंग KISS

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डांसिंग अंकल डब्बू यानी संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया के स्टार बन चुके हैं और अब तो उनका जलवा मुंबई में भी खूब कमाल दिखा रहा है।  जी हां, सुनील शेट्टी और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 12 June 2018 04:39 PM
हमें फॉलो करें

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डांसिंग अंकल डब्बू यानी संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया के स्टार बन चुके हैं और अब तो उनका जलवा मुंबई में भी खूब कमाल दिखा रहा है।  जी हां, सुनील शेट्टी और गोविंदा के बाद अब सलमान खान भी डब्बू अंकल के डांस के कायल हो चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने रियलिटी शो दस का दम में भी डब्बू अंकल को बतौर गेस्ट एंट्री दिलवा दी। अब डब्बू अंकल जल्द ही दस का दम में अपने डांस का कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे। जिसका सबूत है शो का ये प्रोमो वीडियो जो चैनल ने कुछ वक्त पहले ही शेयर किया है। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

जब डब्बू अंकल ने दी सलमान को फ्लाइंग किस...  
इस वीडियो में डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर पूरे जोश में परफॉर्म कर रहे हैं और सलमान खान उन्हें एकटक देखे ही जा रहे हैं.। लेकिन सब लोग उस वक्त हैरान हो जाते हैं जब डब्बू अंकल डांस करते करते सलमान खान की ओर फ्लाइंग किस फेंकते हैं और सलमान का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है। टेलीविजन पर ये डब्बू अंकल की पहली अपीयरेंस होगी। ये एपिसोड अगले हफ्ते ऑन एयर होगा।

बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म 'खुदगर्ज' के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था। इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने ये वीडियो शेयर किया। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। संजीव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर है। हाल ही में विदिशा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने उन्हें अपना ब्रैंड एम्बैसडर बनाया है। 

ऐप पर पढ़ें