DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Comdey Circus: 4 साल बाद लौटा 'कॉमेडी सर्कस', 'मां-बेटी' बनीं शो की Contestant

comedy circus

4 साल के लंबे इंतजार के बाद छोटे परदे का पॉपुलर कॉमेडी सर्कस आखिरकार वापस लौट आया है। जी हां, 15 सितंबर से सोनी टीवी पर ‘कॉमेडी
सर्कस’(Comedy Circus) के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में पहले से ज्यादा मस्ती, धमाल और हंसी का डोज मिलेगा। एक बार फिर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और एक्टर सोहेल खान शो में जज की कुर्सी संभालते नजर आए। ये शो हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे दिखाया जाएगा। इस बार‘कॉमेडी सर्कस’को होस्ट करने का मौका पोलैंड की एंकर जोआना रोबाक्ज्वेस्का को मिला है। (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

सलमान के शो को किया रिप्लेस...
इस शो ने सलमान खान के फेमस गेम शो दस का दम को रिप्लेस किया है। कॉमेडी सर्कस पहले भी दर्शकों का चहेता प्रोग्राम रहा है। कॉमेडी सर्कस से कई ऐसे स्टार निकले हैं जिन्होंने टेलीविजन के कई चैनलों पर स्टैंड-अप कॉमेडी में काफी शोहरत पाई है। जाहिर है, शो की इसी लोकप्रियता को देखते हुए इसके नए सीजन के लाने की घोषणा की गई है। साथ ही दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इसके प्रसारण का समय भी प्राइम-टाइम में रखा गया है। (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

 Comdey Circus, Comdey Circus contestant list

टीवी की मां-बेटी बनीं कंटेस्टेंट...
नए सीजन में टीवी सेलिब्रिटी, कॉमेडियंस और कई नए चेहरे दिखे। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा टीवी की तीन हसीनाओं यानी अनीता हसनंदानी (नागिन-3, ये है मोहब्बतें) करिश्मा शर्मा (रागिनी एमएमएस रिर्टन्स) और अदिति भाटिया (ये है मोहब्बतें) ने, जो इस शो में कॉमेडी के साथ ही अपने ग्लैमर का तड़का भी लगाएंगी। बता दें कि टीवी शो ये है मोहब्बतें में अदिति भाटिया अनीता हसनंदानी की बेटी बनी हैं। इनके अलावा धीरज धूपर,तेजस्वनी प्रकाश, मुबीन सौदागर और सिद्धार्थ सागर इस बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:comedy circus returns on sony tv after four years with new contestant