Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss marathi 2018 winner Megha Dhade won 50 lakh with the trophy watch video

BIGG BOSS MARATHI: मेघा धड़े बनीं शो की WINNER, इस आदत से परेशान थे घरवाले

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में है। लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस मराठी सीजन 1 के पहले विनर का नाम सामने आ चुका है। जी हां, रविवार रात हुए शो के ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी जीती...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 23 July 2018 12:57 PM
हमें फॉलो करें

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में है। लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस मराठी सीजन 1 के पहले विनर का नाम सामने आ चुका है। जी हां, रविवार रात हुए शो के ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी जीती है मराठी एक्ट्रेस मेघा धड़े ने, जिन्होंने सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए ये खिताब अपने नाम कर लिया है। ट्रॉफी के अलावा मेघा को 50 लाख रुपये का प्राइज मनी पैक भी दिया गया है। इस शो को महेश मांजरेकर ने होस्ट किया था।

इन कंटेस्टेंट्स को हराया...
15 कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस मराठी की शुरुआत हुई थी। जिनसे से 6 प्रतिभागी फिनाल रेस में पहुंचे। इन 6 कंटेस्टेंट के नाम हैं, मेधा धड़े, पुष्कर, स्मिता गोंडकर, आस्ताद काले, साईँ लोकुर और शर्मिष्ठा राउत हैं। 5 को पीछे छोड़ते हुए मेधा धड़े बिग बॉस मराठी-1 की विजेता बन गई। बिग बॉस फिनाले में कई सितारों ने परफॉर्मेंस एक के बाद एक धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस से धमाल मचा दिया। फिनाले में बाजीराव मस्तानी के गाने पिंगा पर मेघना और शर्मिष्ठा जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। 

बता दें बिग बॉस मराठी की शुरुआत भी बिग बॉस हिंदी की तर्ज पर ही शुरू हुई थी। वैसे सलमान खान के बिग बॉस सीजन 12 के लिए भी ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। बिग बॉस के फैन्स ये जानकर खुश हैं कि ये टॉप रिलिटी शो इस बार जल्द ऑन एयर होने जा रहा है। खबर के मुताबिक, पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी सेलिब्रेटी और आम आदमी (कॉमनर) का कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है। इस  सीजन में मिलिंद सोमन के अलावा एक एडल्ट स्टार की एंट्री होने की संभावना जताई जा रही हैं। टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से  भी बातचीत चल रही है। बिग बॉस सीजन-12 नवंबर में शुरू होगा।

 

ऐप पर पढ़ें