Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss contestant gauahar khans dancing video goes viral

Omg: Viral हुआ 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट का Video, जानें मामला

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 17 Nov 2017 12:22 PM
हमें फॉलो करें

गौहर ने मचाई सनसनी

1 / 2

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौहर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन के सॉन्ग 'आते-जाते' पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। गाना बेहद रोमांटिक और सेंसुअस है। इसमें गौहर मेल्विन लुइस नाम के कोरियोग्राफर के साथ जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

MOVIE REVIEW: विद्या बालन बनीं HOT RJ, 'तुम्हारी सुलू' देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

मिले साढ़े 3 लाख से ज्यादा व्यूज... 
इसी क्रम में हम आज आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे Melvin Louis नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। बता दें, इस वीडियो में गौहर खान एक मेल्विन लुइस नाम के कोरियोग्राफर के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो को इसी महीने 12 नवंबर को Melvin Louis के नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। सिर्फ पांच दिनों के अंदर इस वीडियो को 377,233 बार देखा जा चुका है और साथ ही इसे काफी तारीफें मिल रही हैं।

बता दें कि हाल ही में गौहर तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान को ट्विटर पर लताड़ा था। क्योंकि, उन्होंने बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट की खराब इंग्लिश का मजाक उड़ाया था।

आगे देखिए Youtube पर इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है video.....

'पद्मावती' विवाद: मनसे ने किया भंसाली का सपोर्ट, कहा-फिल्म देखने के बाद ही...

'पद्मावती' विवाद: भंसाली और दीपिका के सिर काटने को 5 करोड़ के ईनाम का ऐलान, दोनों की सुरक्षा बढ़ाई गई

वायरल हुआ आम्रपाली का वीडियो

2 / 2

सोशल मीडिया पर फेमस होने का सिलसिला दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। ढिंचैक पूजा से लेकर अपने डांस से देश और दुनिया में पहचान बनाने वाले अक्षत ने यूट्यूब का ही सहारा लिया था। ऐसा ही एक भोजपूरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। जी हां, भोजपूरी स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस वीडियो को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने की खास बात यह है कि इससे पहले किसी भी भोजपुरी सॉन्ग को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। 

बता दें कि पवन और आम्रपाली का ये वीडियो भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का है। गाने के बोल हैं- 'राते दिया बुता के क्या क्या किया'। गौर करने वाली बात यह है कि अब तक किसी भी भोजपुरी गाने को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। यहां तक कि बहुत कम ही बॉलीवुड फिल्मों के गाने ऐसे हैं जिन्हें 10 करोड़ व्यूज मिले हैं। इतना ही नहीं, 10 करोड़ तक पहुंचने के बाद भी लोगों में इसका क्रेज धमने का नाम नहीं ले रहा है। 

फिल्म के इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे हैं, जो कि गाने में बहुत ही कमाल लग रहे हैं। आम्रपाली के मूव्स और फिल्म का म्यूजिक आपको बार-बार देखने और सुनने के लिए मजबूर कर देगा। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी सिनेमा ने कदम रखा था और तभी से दिनों-दिन उनकी फैन फॉलिंग बढ़ती जा रही है।  आम्रपाली ने साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मों में कदम रखा था। 

ऐप पर पढ़ें