DA Image
23 अक्तूबर, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

क्या बिग बॉस-14 में नजर आएंगी टीना दत्ता? शो को लव लेटर लिख एक्ट्रेस ने बताया सच

'उतरन' एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस-14 में शामिल होने की खबरों खास अंदाज में नकारा है। टीना ने सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट बिग बॉस के नाम एक 'लव लेटर' लिखकर शो का हिस्सा बनने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा कि मेरा लव लेटर मेरे फेवरेट बिग बॉस के नाम। रोमांस  खराब मत करना।

टीना लिखती हैं- 'डियर बिग बॉस, क्या आपको पता है कि आप कितने पसंद हैं? मैं आपको बताती हूं, पहले मैंने कभी नहीं बताया। हे भगवान! जब से आपके साथ मेरा इमेजिनरी रिलेशनशिप शुरू हुआ है, मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता है। मुझे उस लड़की की तरह महसूस होता है जो अभी रिश्ते में आई है। मीडिया की ओर से फोन, मेरे और आपके बारे में हेडलाइन्स और खूब सारी उत्सुकता। मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी पकी ही कैसे? मेरे प्यारे, यह मैच स्वर्ग में नहीं बना है, यहां तक कि न धरती में और न ही भारतीय टेलीविजन में, इसलिए याद रखें कि मैं आपको प्यार करती हूं लेकिन एक दर्शक के तौर पर, एक कंटेस्टेंट के रूप में नहीं। लव टीना दत्ता।'

'आजकल क्या खा रही हो?', इस एक्ट्रेस के सवाल का हिना खान ने दिया बेहद मजेदार जवाब

देखिए टीना दत्ता की पोस्ट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Love Letter To My Favourite Bigg Boss!  Ssssh....Romance Kharab Mat Karna

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@dattaatinaa) on

छोटे पर्दे पर अपनी खास जगह बनाने वालीं टीना दत्ता बांग्ला शोज में भी काम कर चुकी हैं। टीना ने एकता कपूर के शो 'कोई आने को है' से शुरूआत की। हालांकि उन्हें पहचान कलर्स के शो 'उतरन' से मिली। इस शो में टीना ने हिचकी का रोल अदा किया था। टीना को 'डायन' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 14 Tinaa Dattaa Slams rumours of her participation writes love letter to the show