फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्या बिग बॉस-14 में नजर आएंगी टीना दत्ता? शो को लव लेटर लिख एक्ट्रेस ने बताया सच

क्या बिग बॉस-14 में नजर आएंगी टीना दत्ता? शो को लव लेटर लिख एक्ट्रेस ने बताया सच

'उतरन' एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस-14 में शामिल होने की खबरों खास अंदाज में नकारा है। टीना ने सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट बिग बॉस के नाम एक 'लव लेटर' लिखकर शो का हिस्सा बनने की...

क्या बिग बॉस-14 में नजर आएंगी टीना दत्ता? शो को लव लेटर लिख एक्ट्रेस ने बताया सच
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

'उतरन' एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बिग बॉस-14 में शामिल होने की खबरों खास अंदाज में नकारा है। टीना ने सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट बिग बॉस के नाम एक 'लव लेटर' लिखकर शो का हिस्सा बनने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा कि मेरा लव लेटर मेरे फेवरेट बिग बॉस के नाम। रोमांस  खराब मत करना।

टीना लिखती हैं- 'डियर बिग बॉस, क्या आपको पता है कि आप कितने पसंद हैं? मैं आपको बताती हूं, पहले मैंने कभी नहीं बताया। हे भगवान! जब से आपके साथ मेरा इमेजिनरी रिलेशनशिप शुरू हुआ है, मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता है। मुझे उस लड़की की तरह महसूस होता है जो अभी रिश्ते में आई है। मीडिया की ओर से फोन, मेरे और आपके बारे में हेडलाइन्स और खूब सारी उत्सुकता। मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी पकी ही कैसे? मेरे प्यारे, यह मैच स्वर्ग में नहीं बना है, यहां तक कि न धरती में और न ही भारतीय टेलीविजन में, इसलिए याद रखें कि मैं आपको प्यार करती हूं लेकिन एक दर्शक के तौर पर, एक कंटेस्टेंट के रूप में नहीं। लव टीना दत्ता।'

'आजकल क्या खा रही हो?', इस एक्ट्रेस के सवाल का हिना खान ने दिया बेहद मजेदार जवाब

देखिए टीना दत्ता की पोस्ट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Love Letter To My Favourite Bigg Boss!  Ssssh....Romance Kharab Mat Karna

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@dattaatinaa) on

छोटे पर्दे पर अपनी खास जगह बनाने वालीं टीना दत्ता बांग्ला शोज में भी काम कर चुकी हैं। टीना ने एकता कपूर के शो 'कोई आने को है' से शुरूआत की। हालांकि उन्हें पहचान कलर्स के शो 'उतरन' से मिली। इस शो में टीना ने हिचकी का रोल अदा किया था। टीना को 'डायन' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।